अजीबोगरीब गानों से सुर्ख़ियों में आई ढिंचैक पूजा
अजीबोगरीब गानों से सुर्ख़ियों में आई ढिंचैक पूजा
Share:

वर्ष 2017 में सोशल मीडिया पर ढिंचैक पूजा की कई वीडियो खूब वायरल हुई और अपने अजीबोगरीब गानों से एक अलग ही पहचान बनाई। हालांकि उन्हें उनके गानों के लिए बहुत ट्रोल भी किया गया पर इन्होने अपना स्वैग बरकरार रखा हुआ है। बीते कुछ वक़्त से ढिंचैक पूजा का कोई गाना रिलीज़ नहीं हुआ है। वहीँ ढिंचैक पूजा आज अपना जन्मदिन मना रहीं है, जी हां आज ही के दिन यानि 28 दिसंबर के दिन ढिंचैक पूजा का जन्म हुआ था, वहीँ वह अपने इंस्टाग्राम पेज पर बहुत ही खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। ताजा तस्वीरों से मालूम पड़ता है,अब पूजा पहले से कहीं अधिक स्टाइलिश हो गयी है। 

सोशल मीडिया अपर वायरल होने के उपरांत ढिंचैक पूजा को बिग बॉस के सीजन 11 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करना का अवसर मिला था जो उनके लिए एक बिग ब्रेक  सिद्द हुआ। भले ही बिग बॉस में ढिंचैक पूजा अधिक दिन न टिक पायी हो पर उन्होंने बहुत फेम कमा लिया है। वहीं खबरों का कहना है कि ढिंचैक पूजा को बिग बॉस के मेकर्स ने एक  सप्ताह घर में रहने के लिए 8 लाख रूपए की फीस दी गई थी। हालांकि इस खबर की कोई ऑफिसियल एलान बिग बॉस के मेकर्स ने नहीं  किया था।   

बिग बॉस से आने के उपरांत ढिंचैक पूजा ने अपना नया गाना जारी किया था जिसका टाइटल 'आफरीन तू बेवफा है' है। ये गाना सोशल मीडिया पर  तेजी से वायरल होने लगा।  हलाकि की कुछ समय में ढिंचैक पूजा के फैंस को उनके गाने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है, 'स्वैग वाली टोपी', 'दारू दारू दारू', 'सेल्फी मैंने ले ली आज' और 'दिलों का शूटर' जैसे गानों से  चर्चाओं में रहने वाली  पूजा आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें  फोटोजकरती रहती है और हाल ही में उन्होंने कई शानदार फोटोशूट और वीडियो भी शूट करवाएं है।  

अपनी खूबसूरती के दम पर संजीदा शेख ने पाई सफलता

पहले ही सीरियल से घर-घर में छा गए थे धीरज धूपर

उर्फी जावेद ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख बोले फैंस- हाय गर्मी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -