धीरज धूपर ने पूरी की 'नागिन 5' की शूटिंग, सामने आई आखिरी दिन की फोटोस
धीरज धूपर ने पूरी की 'नागिन 5' की शूटिंग, सामने आई आखिरी दिन की फोटोस
Share:

कलर्स टीवी का लोकप्रिय सीरियल 'नागिन 5' का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे जो की जल्द समाप्त होने वाला है. वहीं, फैन्स 'नागिन 5' शो में एक्टर धीरज धूपर को देखने के लिए भी बेहद उत्सुक हैं. 'कुंडली भाग्य' में करण का किरदार निभाकर पॉप्युलैरिटी बटोरने वाले धीरज 'नागिन 5' में एक चील की किरदार में दिखाई देंगे. कुछ दिनों पहले ही एक्टर धीरज ने सीरियल की शूटिंग भी प्रारंभ कर दी थी. सीरियल में धीरज का कैमियो रोल होगा और वह अब इसकी शूटिंग समाप्त भी कर चुके हैं.

एक्टर धीरज धूपर की अंतिम दिन के शूट से कई फोटोस और वीडियो सामने आए हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार , हिना खान और मोहित मल्होत्रा ने भी 'नागिन 5' की शूटिंग कम्पलीट कर ली है. आपको बता दें कि शो 'नागिन 5' में धीरज धूपर नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे. सीरियल में उनकी भूमिका को सर्वश्रेष्ठ आदि नागिन से प्यार हो जाता है और वह उसे पाने का प्रयास करता है. इसी लड़ाई के दौरान नाग-नागिन का प्यार अधूरा रह जाता है और उनकी मृत्यु हो जाती है.

बता दें की ऑडियंस को इस एपिसोड के ऑन-एयर होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. ये भी बताया जा रहा है कि धीरज के अलावा 'नागिन 5' में हिना खान और मोहित मल्होत्रा का भी कैमियो रोल होने वाला है. हिना की रोल की मौत के बाद 'नागिन 5' में सुरभि चंदना की एंट्री होगी. इसके अलावा सुरभि ने शूटिंग आरंभ कर दी है. सुरभि ने इस सप्ताह की शुरुआत में शो के लिए अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट किया है. 

छोटे पर्दे पर जल्द वापसी करेंगे सुनील ग्रोवर, शिल्पा शिंदे संग ये कालकर भी आएंगे नजर

'हमारी बहू सिल्क' की एक्ट्रेस ने ठुकराया बिग बॉस 14 का ऑफर, सामने आई यह वजह

मॉइस्चराइजर लगाने के बहाने बढ़ेंगी कार्तिक और नायरा की नज़दीकियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -