'नागिन 3' की कामयाबी के बाद अनिता ने लिया बड़ा फैसला

एकता के पॉपुलर टीवी शो 'नागिन 3' में नजर आ रही अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी को लेकर खबर आ रही है कि वह जल्द ही पॉपुलर शो 'कॉमेडी सर्कस' का हिस्सा बनने वाली है. खबरों की मानें तो इस शो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है, पिछले कई दिनों से खबर आ रही थी कि इस शो के लिए 'कुंडली भाग्य' में नजर आ रहे मशहूर अभिनेता धीरज धूपर को भी साइन किया था लेकिन बाद में उन्होंने शो करने से मना कर दिया.

 

अब धीरज की जगह टीवी की नागिन यानी मशहूर अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी इस शो का हिस्सा बनेगी. सूत्रों के मुताबिक धीरज के मना करने के बाद ही अनिता को इस शो का हिस्सा बनने का मौका मिला है. पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में धीरज ने कहा कि मुझे अपनी जिंदगी में कुछ नई चीजें होने की उम्मीद है. लेकिन उनके लिए पूरी तैयारी करने की जरूरत है. इस समय मेरे लिए एक साथ दो शो करना मुमकिन नहीं था, इसलिए मैंने खुद को बाहर रखने का फैसला किया.

 

 

It’s amazing how, internationally, age is never a barrier when it comes to meaty roles in TV. Super proud that Indian television is opening up too. In a time where actors are in their teens and twenties, am really thankful to Ekta for trusting me with Naagin! Ratings are here ... we open at 4.2 and 4.5. Thank you all for your love .... Thank you for supporting US... off course every week is a new struggle but we promise to give our best and work hard. #TeamBalaji @balajitelefilmslimited @colorstv #NAAGIN3 @surbhijyoti @pearlvpuri #RajatTokas @karishmaktanna @rakshandak27 @chetanhansraj @ankittmohan @naveensharma10 @helidaruwala @simransachdeva1 @pavitrapunia@rohitchoudhary2701 @puneettchouksey @gandhiaman_and the entire team and most importantly our director @singhranjankumar and @muktadhond @ektaravikapoor @chloejferns

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

अनिता का कहना है कि वह पॉपुलर शो 'कॉमेडी सर्कस' का हिस्सा बनने पर बेहद खुश है. ख़ास बात यह है कि इस शो का हिस्सा बनने के अलावा भी अनिता टीवी के पॉपुलर शो 'ये हैं मोहब्बतें' और 'नागिन 3' में नजर आ रही है. इसी के साथ उन्होंने 'कॉमेडी सर्कस' में काम करने का फैसला किया जो काबिले-तारीफ हैं. खबरों की मानें तो हर बार की तरह एक बार फिर 'कॉमेडी सर्कस' में अर्चना पुरन और सोहिल खान ही जज के तौर पर नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़े

छोटे पर्दे पर सुनिधि चौहान की वापसी

‘लुटेरे: बैंडिट्स ऑफ ब्रिटिश इंडिया का तीसरा सीजन शुरू

अफेयर की खबरों से तंग आकर भड़कीं टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -