शो से ब्रेक लेकर अपनी पत्नी संग हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं धीरज धूपर
शो से ब्रेक लेकर अपनी पत्नी संग हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं धीरज धूपर
Share:

इन दिनों टीवी शो कुंडली भाग्य में नजर आने वाले धीरज धूपर अपनी पत्नी संग जमकर हॉलिडे मना रहे हैं. आप सभी उन्हें इन तस्वीरों में देख सकते हैं. इन दिनों धीरज अपनी पत्नी विन्नी अरोरा के साथ हॉलिडे पर गए हुए हैं और वहां की सभी तस्वीरों को उन्होंने शेयर किया है. धीरज ने कुंडली भाग्य के साथ ही कई और भी टीवी शोज में काम किया है और इन दिनों वह अपनी पत्नी संग मस्ती कर रहे हैं. एक तस्वीर शेयर कर धीरज ने लिखा है I need six months vacation twice a year वहीं एक फोटो अपनी शेयर कर धीरज ने लिखा है White Stallion .. !! . . .Styling : @cvanisingh Bandhgala : @millionairebombay Coordinated by : @megalisha_nayak इसमें वह वाइट अंदाज में दिख रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि धीरज अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं और वह उन्हें अपना पूरा समय देते हैं. कुंडली भाग्य के पहले आपने धीरज को 'मात पिता के चरणों में स्वर्ग' टीवी शो में देखा होगा और इसी के साथ वह बहनें, Mrs. तेंदुलकर, ज़िन्दगी कहे – स्माइल प्लीज, कुछ तो लोग कहेंगे, ससुराल सिमर का, कॉमेडी नाइट्स बचाओ, एंटरटेनमेंट की रात, में नजर आ चुके हैं.

आपको बता दें कि धीरज को सबसे ज्यादा 'कुंडली भाग्य' शो में पसंद किया गया और यह शो टीआरपी लिस्ट में भी काफी आगे ही रहा है और अब भी आगे ही चलता है. वहीं इस शो में उनके साथ श्रद्धा आर्य नजर आती हैं जो एक हॉट एक्ट्रेस हैं. धीरज की पत्नी की बात करें तो वह बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं लेकिन वह टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं और दूर ही रहना चाहती हैं.

कपिल के शो से सालों बाद टीवी पर वापसी कर रहा है यह मशहूर एक्टर

पहली बार इतनी हॉट नजर आईं ढिंचैक पूजा, जमकर मिल रही तारीफ़

यह है KBC का दूसरा सवाल, यहाँ जानिए सही जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -