पहले ही सीरियल से घर-घर में छा गए थे धीरज धूपर
पहले ही सीरियल से घर-घर में छा गए थे धीरज धूपर
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर अभिनेता धीरज धूपर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि धीरज का जन्म 20 दिसम्बर 1984 मुम्बई, महाराष्ट्र में हुआ था. वहीं उन्होंने अपने करियर का आरम्भ 'मात पिता के चरणों में स्वर्ग' से किया था, तत्पश्चात वह कई शोज में दिखाई दिए. इस शो में उन्हें बहुत पसंद किया गया. इस शो से उन्होंने खूब लोकप्रियता हासिल की. वहीं इस शो के पश्चात् उन्हें बहुत सारे ऑफर मिले. आप सभी को बता दें कि धीरज ''मिसेज तेंदुलकर, जिंदगी कहे – स्माईल प्लीज, कुछ तो लोग कहेंगे, ससुराल सिमर का, कुंडली भाग्य'' जैसे कई सीरियल में दिखाई दे चुके है.

वहीं वह इन दिनों कुंडली भाग्य शो में दिखा दे रहे हैं. धीरज ने टेलीविज़न अभिनेत्री विन्नी अरोड़ा से शादी की है जो एक बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस हैं. धीरज के अनुसार, दोनों की मुलाकात स्वर्ग' के सेट पर हुई थी तथा दोनों को सीरियल में साथ काम करते करते एक दूसरे से प्यार हो गया तथा उसके पश्चात् दोनों ने शादी का निर्णत लिया तथा अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

वही धीरज अब टेलीविज़न के बहुत कम शोज करते हैं वैसे वह बहुत लम्बे वक़्त से कुंडली भाग्य में ही दिखाई दे रहे हैं तथा इसी शो में वह अपने लोकप्रियता बढ़ा रहे हैं उनका अंदाज सभी को पसंद आता है तथा वह आज के समय में सभी के चहेते हैं. फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

अक्षय कुमार ने उड़ाया विक्की-कैटरीना की शादी का मजाक, सारा अली खान ने दी ये प्रतिक्रिया

शादी के बाद इस नए प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे ऐश्वर्या-नील

इस एक्टर से साथ शूटिंग के बीच बेकाबू हो गई थी श्रुति सेठ, कर दिया था ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -