फिल्मी कहानी से कम नहीं है धवन की लव स्टोरी

By Rohit Chandel
Dec 05 2017 09:55 PM
फिल्मी कहानी से कम नहीं है धवन की लव स्टोरी

भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन का आज 32वां जन्मदिन है. क्रिकेट के मैदान पर तो धवन ने कई मुकाम हासिल किए है लेकिन क्रिकेट की दुनिया से बाहर भी उन्होंने अपनी निजी जिंदगी में कुछ ऐसे मुकाम हासिल किए है जो उनके जीवन में खास अहमियत रखते है. लेकिन यहां हम आपको शिखर धवन की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे है जो कि किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. दरअसल धवन ने साल 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी. ख़ास बात ये है कि आयशा उनसे करीब 10 साल बड़ी हैं. धवन और आयशा की प्रेम कहानी फेसबुक से शुरु हुई थी. इसके पीछे एक बड़ा ही मजेदार किस्सा बताया जाता है.

एक सीरीज के दौरान धवन अपने साथी खिलाड़ी हरभजन सिंह के साथ फेसबुक सर्फिंग कर रहे थे कि तभी उनकी नजर एक खूबसूरत लड़की पर गई, वो आयशा थीं. धवन तो पहली ही नजर में आयशा के दीवाने हो गए थे इसलिए उन्होंने समय न गावतें हुए फ़ौरन आयशा को फ्रेंड रिक्‍वेस्‍ट भेज दी और दोनों के बीच बातचीत भी शुरू हो गयी. जल्द ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गयी और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. हालांकि कहानी अभी ट्विस्ट आना बाकी था. धवन ने जब अपने घरवालों को आयशा के बारे में बताया तो वो नहीं मानें.

दरअसल आयशा पहले से शादीशुदा थी और दो बच्‍चों की मां भी, लेकिन अपने घरवालों को मनाने के बाद धवन ने 30 अक्‍टूबर 2012 को उनसे शादी कर ली. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आयशा, धवन से 10 साल बड़ी है. गौरतलब है कि आयशा की पहली शादी से उन्हें दो बेटियां (रिया और आलियाह) हैं. वहीं 2014 में धवन एक बेटे के पिता बने है, जिसका नाम जोरावर रखा है.

 

दिल्ली टेस्ट: जीत से बस सात कदम दूर टीम इंडिया

एशेज सीरीज: जेम्स एंडरसन के नाम दर्ज हुआ एक और कारनामा

प्रदूषण पर शमी ने दिया श्रीलंकाई खिलाड़ियों को जवाब

भारतीय खिलाड़ी मैदान के बाहर अच्छे दोस्त- मैथ्यूज

पत्नी के अकाउंट हैक होने पर यूँ भड़के केविन ओवंस