IPL 2018 : राजस्थान के इस गेंदबाज ने भरी हुंकार, कोलकाता को भी करेंगे चित

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 11 के 47वें मुकाबले में कल राजस्थान और मुंबई आमने-सामने थी. यह मुंबई के घरेलू मैदान पर दोनों ही टीमों ने शानदार खेल दिखाया. लेकिन मैच में बाजी मारी मेहमान टीम राजस्थान ने. राजस्थान ने मुंबई से मिले 169 रनों के लक्ष्य को 2 ओवर शेष रहते 18 ओवरों में ही पा लिया. इस मैच के हीरो राजस्थान के विकेटकीपर खिलाड़ी जोस बटलर रहे. उन्होंने इस दौरान 94 रनों की नाबाद पारी खेली.

राजस्थान को मुंबई पर मिली शानदार जीत के बाद उसके तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी ने एक बड़ा बयान दिया. धवल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उनकी टीम अब आगामी मैच में कोलकाता को भी चरों खाने चित कर देंगी. गौरतलब है कि राजस्थान का अगला मुकाबला अब कोलकाता के साथ होना हैं. 

तेज गेंदबाज ने विश्वास जताते हुए कहा कि ‘सभी मैच हमारे लिए अहम है. अगले मैच में हम केकेआर को हरा सकते हैं क्योकि हमारी टीम लय में है. वहीं मुंबई की हार पर टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी कटिंग ने कहा कि उनकी टीम को 20 रन और बनाने चाहिए थे. हम 20 रन पीछे रह गए और उसी से सारा फर्क पड़ा. बटलर की तारीफ़ करते हुए उन्होंने कहा कि बटलर जैसे बल्लेबाज को रोकना मुश्किल होता है. 

IPL 2018 RCB vs KXIP : आज होलकर में फिर बरसेंगे रन, ये दिग्गज खिलाड़ी होंगे आमने-सामने

मुंबई पर राजस्थान की जीत, लेकिन कप्तान रहाणे को लगा लाखों का चूना

IPL 2018 : सुनील के तगड़े शॉट से सीधे अस्पताल जा पहुंचा 17 साल का खिलाड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -