एक ही परिवार के 3 लोगों का गला रेता, सकते में पुलिस

Aug 04 2018 03:03 PM
एक ही परिवार के 3 लोगों का गला रेता, सकते में पुलिस

जयपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के कांकोर गांव में शनिवार सुबह एक ही परिवार के 3 लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी गई है, मृतकों में 1 महिला और 2 बच्चे शामिल हैं, वहीँ हमले में महिला का पति भी गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना सुबह चार बजे की बताई जा रही है. यह गाँव बसेड़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है.

उत्तराखंड में पकड़ाया शराब का जखीरा, अनुमानित कीमत 3 करोड़

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी, अपनी टीम के साथ मौका-ऐ-वारदात पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू की. साथ ही पुलिस ने मृतकों के शवों को को बसेड़ी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के शवगृह में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं. स्थानीय लोगों ने बताया है कि गांव काकोर में बीती रात कोली बस्ती में दशरथ अपने परिवार के साथ सो रहा था. इसके बाद ग्रामवासियों को सुबह ही इस वारदात की सूचना मिली. 

नोएडा : आपसी विवाद बना पति-पत्नी की मौत का कारण

पुलिस अधिक जानकारी के लिए घायल दशरथ के होश में आने का इंतज़ार कर रही है. पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए मीडिया को भी घटनास्थल से एक किमी दूर ही रोके रखा है. पुलिस उपाधीक्षक अतूल साहू ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. साहू ने बताया कि प्रथम दृष्टया ये मामला घरेलु हिंसा का हो सकता है, जिसमे दशरथ ने अपने परिवा को मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की हो, लेकिन असलियत पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी. 

खबरें जुर्म की:-​

दो छात्रों की आपस में लड़ाई चले चाकू - छूरे

8 महीने की गर्भवती को भी नोचकर खा गए दरिंदे

इंदौर: एप्पल मोबाइल की शॉप से 2 करोड़ की चोरी

 

?