कम समय में ये अभिनेता बना डांसर से कोरियोग्राफर
कम समय में ये अभिनेता बना डांसर से कोरियोग्राफर
Share:

भारतीय फिल्म जगत में नए अभिनेताओं की प्रतियोगिता लगातार चलती रहती है। जिसमें कई अभिनेताओं की किस्मत चमक जाती है और कई को सफलता ही प्राप्त नहीं होती। ऐसे ही एक अभिनेता हैं धर्मेश येलांडे उर्फ़ धर्मेश सर जिन्होने बतौर डांसर फिल्म जगत में कदम रखा था और अब एक भारतीय डांसर के अलावा वे सफल कोरियोग्राफर और अभिनेता हैं। वे हिंदी सिनेमा में डीआईडी के लिए प्रसिद्ध हैं। 

Photo : विरूष्का का पहला करवाचौथ, कुछ इस अंदाज़ में किया अपने प्यार को बयां


धर्मेश येलांडे का जन्म 31 अक्टूबर 1983 को गुजरात में हुआ था। धर्मेश हिंदी सिनेमा में अपने कंटेम्पररी और हिप-हॉप स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। वह पहले डीआईडी में बतौर प्रतिभागी नजर आ चुके हैं। हालांकि वे शो नहीं जीते लेकिन वह आज हिंदी सिनेमा के बेहतरीन कोरिओग्राफर में से एक माने जाते हैं। वह अब तक डीआईडी के तीन सीजन में बतौर डांस गुरु के तौर पर प्रतिभागियोँ को डांस के गुर सीखते रहे हैं।  

'No Entry' के सीक्वल से सलमान का पत्ता हुआ साफ़, इस एक्टर ने ली जगह

उसके बाद उन्हें मशहूर निर्देशक फरहा खान ने उन्हें अपनी फिल्म तीस मार खान के लिए बतौर कोरियोग्राफर हायर किया था। डांस के अलावा धर्मेश एक सफल अभिनेता भी हैं। उन्होने अपने फिल्म करियर की शुरुआत रेमो डिसूजा निर्देशित फिल्म एबीसीसीडी से की थी, इस फिल्म की पृष्ठभूमि डांस पर ही आधारित थी और इसके अलावा धर्मेश इस फिल्म के दूसरे भाग में भी नजर आए थे। अपने जीवन के 18 साल सिर्फ डांस को समय देने वाले धर्मेश सर को उस समय कॉन्फिडेंस मिला जब उन्होंने पहली बार कोई रियलिटी शो जीता था।   

प्रियंका चोपड़ा ने भी रखा करवाचौथ का व्रत, ये रही तस्वीर

भोजपुरी मेगास्टार ने नाजुक के साथ लड़ाया इश्क, देखने के लिए उमड़ पड़ा फैंस का हुजूम

श्रीदेवी के बिना इस बार ऐसे मना करवाचौथ, सभी ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -