ठीक होते ही लखनऊ रवाना हुए धर्मेंद्र, कहा- 'बेशर्म बीमारी ने...'
ठीक होते ही लखनऊ रवाना हुए धर्मेंद्र, कहा- 'बेशर्म बीमारी ने...'
Share:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र बीते दिनों अपनी खराब तबियत के कारण अस्पताल में एडमिट थे और तीन दिन एडमिट होने के बाद वह घर लौट आए. ऐसे में अब वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अब हाल ही में धर्मेंद्र लखनऊ गए थे जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी. जी हाँ, हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में वो एक फ्लाइट में बैठे नजर आ रहे हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'दोस्तों, लखनऊ गया था, अचानक डेंगू नाम की बेशर्म बीमारी ने आ घेरा था. अब जरा आराम है. ऊंट पर बैठे इंसान को भी कुत्ता काट जाता है.'

आपको बता दें कि सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार, तबीयत खराब होने के चलते वो मुंबई में अपने परिवार के साथ ही रह रहे हैं. जी हाँ, 83 साल के धर्मेंद्र अपना ज्यादातर समय लोनावला स्थित फार्महाउस पर गुजारते हैं और उन्हें खेती करना पसंद है इसी के साथ ही वो गायों को चारा खिलाते भी देखे गए हैं.

आपको याद हो धर्मेंद्र कुछ दिन पहले ही अपने पोते करण देओल की फिल्म 'पल-पल दिल के पास' के प्रमोशन के लिए कई टीवी शोज पर भी नजर आए और एक रियलिटी शो में अपने शुरुआती दिनों की तस्वीरें देख वो काफी इमोशनल हो गए थे. वहीं उनके पोते करण की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया. आपको बता दें कि इस फिल्म को करण के पिता सनी देओल ने ही डायरेक्ट किया था.

अजय देवगन इस फिल्म में करने वाले है काम, निभाएंगे कोच की भूमिका

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नवाजुद्दीन दिखे शादी करने के लिए बेताब, कहा-36 के हैं कब तक...

सारा के बॉयफ्रेंड नहीं कहलाना चाहते कार्तिक आर्यन, भड़ककर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -