बेटे संग हिमाचल की खूबसूरत वादियों में घूमते नजर आए धर्मेंद्र, शेयर किया Video
बेटे संग हिमाचल की खूबसूरत वादियों में घूमते नजर आए धर्मेंद्र, शेयर किया Video
Share:

बॉलीवुड के जाने माने दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र अपने बच्चों के बहुत नजदीक हैं तथा उनके साथ स्पेशल बॉन्डिंग साझा करते हैं। सनी और बॉबी देओल भी अपने पापा के साथ समय गुजारने का कोई अवसर नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल अपने पिता को हिमाचल प्रदेश घुमाने लेकर गए, जहां उन्होंने अपने पिता के साथ बहुत सारा क्वालिटी टाइम गुजारा। 

वही हिमाचल प्रदेश के खूबसूरत पहाड़ों के बीच सैर करते हुए धर्मेंद्र ने एक बेहतरीन वीडियो साझा किया है। वीडियो में धर्मेंद्र अपने बेटे सनी देओल के साथ पहाड़ों के खूबसूरत नजारों को निहारते हुए दिखाई दे रहे हैं। अपने वीडियो में धर्मेंद ने प्रशंसक संग हिमाचल प्रदेश के खूबसूरत पहाड़ों के खूबसूरत नजारों की झलक साझा की है, जो किसी का भी दिन बनाने के लिए बहुत हैं। वीडियो में धर्मेंद्र हिमाचल ट्रिप पर ले जाने के लिए बेटे सनी देओल का आभार अदा भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

धर्मेंद्र बोलते हैं- थैंक्यू सनी, एक बेहतरीन जगह पर शानदार ट्रिप। धर्मेंद्र ने हिमाचल से बेटे सनी संग पहाड़ों पर घूमते हुए अपने वीडियो को स्पेशल कैप्शन के साथ साझा किया है। धर्मेंद्र ने लिखा- मेरे प्यारा बेटा मुझे हमारे खूबसूरत हिमाचल की ट्रिप पर लेकर आया। एक प्यार हॉलीडे। वही धर्मेंद्र के इस जबरदस्त वीडियो पर अब तक हजारों व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। वीडियो में धर्मेंद्र एवं सनी की स्पेशल बॉन्डिंग देखकर प्रशंसक इंप्रेस हो रहे हैं तथा फादर-सन के सुन्दर रिश्ते की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। 

राजकुमार-पत्रलेखा की पजामा पार्टी में मचा धमाल, नाइटी-चप्पल में पहुंची फराह खान

मलाइका अरोड़ा के नए लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरों ने मचाई खलबली

अनुष्का शर्मा संग विराट कोहली ने शेयर की क्यूट तस्वीर, पत्नी के लिए लिखी दिल छू देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -