धर्मेंद्र ने किया पुराने दिनों को याद

धर्मेंद्र ने किया पुराने दिनों को याद

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र को लोग आज भी जमकर प्यार देते हैं. आज भी धर्मेंद्र सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. वह आए दिन अपने वीडियो और फोटोज को शेयर करते हैं. आप जानते ही होंगे धर्मेंद्र पिछले 6 दशकों से फिल्मों में सक्रिय हैं. वहीं अब इस बार एक्टर ने अपनी भावनाएं एक बहुत पुराने और रेयर वीडियो को शेयर करते हुए व्यक्त की है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में कई सारे पुराने स्टार्स नजर आ रहे हैं.

जी दरअसल धर्मेंद्र ने ट्विटर पर करीब दो मिनट लंबा एक वीडियो शेयर किया है और यह वीडियो काफी पुराना दिखाई दे रहा है. जी दरअसल इस वीडियो में बीते जमाने के सभी स्टार सेलेब्रिटी नजर आ रहे हैं. जी दरअसल सिनेमा प्रेमी के लिए ये वीडियो किसी धरोहर से कम नहीं, ऐसा कहा जा सकता है. वैसे आप देख सकते हैं धर्मेंद्र ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है- ''मेरे ख्वाबों की एक झलक.'' आप यह भी देख सकते हैं कि यह वीडियो ब्लैक एंड व्हाइट है और इसमें अधिकतर 50 और 60 के दशक के स्टार्स नजर आ रहे हैं.

अब अगर क्रोनोलॉजी की बात करें तो वीडियो में सबसे पहले गुरूदत्त नजर आ रहे हैं और इसके बाद लता मंगेशकर, किशोर कुमार, मोहम्मद रफी नजर आते हैं. उसके बाद आप देखेंगे कि राजेंद्र कुमार, राज कुमार और दिलीप कुमार समेत कई सारे सेलिब्रिटी वीडियो में नजर आ रहे हैं. वैसे तो यह वीडियो किसी अवॉर्ड सेरेमनी या फंक्शन का नहीं है लेकिन यह भी जानकारी नहीं है कि यह किस इवेंट का है. आपको हम यह भी बता दें कि ये वीडियो इस बात का सबूत है कि पुराने समय में भी किस तरह से स्टार्स एक दूसरे के साथ पार्टी करते थे और अवॉर्ड फंक्शन में जाते थे.

फ़िल्म निर्माता बने विवेक ओबोरॉय, रिलीज हुआ पहली फिल्म 'इति' का पोस्टर

छोटे पर्दे से की थी रिया ने करियर की शुरुआत, सुशांत के अलावा इनसे जुड़ चुका है नामथिएटर को बेहतरीन मानती हैं BA पास एक्ट्रेस शिल्पा शुक्ला

अपने बच्चो के साथ बिताये समय को कीमती मानती हैं शिल्पा