माँ की फोटो शेयर कर इमोशनल हुए धर्मेंद्र, लिखा- 'तू कभी छोड़ के न जाएगी...'
माँ की फोटो शेयर कर इमोशनल हुए धर्मेंद्र, लिखा- 'तू कभी छोड़ के न जाएगी...'
Share:

बॉलीवुड जगत में अपना दमदार दबदबा कायम कर चुके धर्मेंद्र देओल अब बॉलीवुड में बहुत कम नजर आते हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने माँ का एक फोटो शेयर कर दिया है। जी हाँ, वैसे भी धर्मेंद्र को कई बार सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट साशेयर करते हुए देखा जा चुका है और इसी क्रम में एक बार फिर से उन्होंने पोस्ट साझा किया। आप देख सकते हैं इस पोस्ट को शेयर करते हुए वह फिर से भावुक हो गए हैं। जी दरअसल धर्मेंद्र ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अपनी मां की तस्वीर शेयर कर दी है और इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने एक किस्सा बताया है।

जी हाँ, इस किस्से को बताते हुए वह भावुक हो गए थे और धर्मेंद्र ने अपने ट्वीट में लिखा है, ''दिल से जुदा हूं।।।दोस्तों, कह देता हूं, छोटा था। मां से कह बैठा, तू कभी छोड़ के न जाएगी मुझे।।।तू हमेशा जिंदगा रहेगी। सीने से लिपटा लिया मां कहने लगी, तेरे नाना नानी जिंदा हैं क्या? मैं भी तो, उन बिन जिंदा हूं।।।'' ऐसे ट्वीट कर धर्मेंद्र ने अपनी मां को याद किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा- "मेरे बाबू जी का घर, इस दर से आते-जाते, उस के दर पर माथा टेकते, दुआएं मांगते गुजरता था मैं। आभारी हूं उस ने सुन ली, इस दर ने बड़े प्यार से आशीर्वाद दे कर विदा किया था। ये घर मेरे बाबू जी का घर है, यहीं बचपन गुजरा था। बहुत याद आता है दोस्तों!!!

अपने अगले ट्वीट में धर्मेंद्र ने लिखा, "खुशियां बांटता, दर्द सुनाने लगा। नहीं-नहीं, आज के बाद कभी नहीं।" इस समय उनके फैंस इस पर कमेंट्स कर रहे हैं और लगातार उनका सपोर्ट कर रहे हैं। आपको पता हो धर्मेंद्र को 1970 के दशक के दौरान दुनिया के सबसे हैंडसम मैन का खिताब भी मिल चुका है।

'भाईजान' के रास्ते पर चल रहे है अक्षय, एक फिल्म के वसूलेंगे 120 करोड़ रुपये

इम्तियाज अली ने की कार्तिक आर्यन की तारीफ़, कहा-कह डाली ये बड़ी बात

पुलिस ने फिर मारा छापा, सेक्स रैकेट में शामिल थी दो बॉलीवुड हस्तियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -