धर्मेंद्र खींच रहे थे बिना तौलिए की फोटो, सनी देओल ने गिड़गिड़ाते हुए कहा कुछ ऐसा
धर्मेंद्र खींच रहे थे बिना तौलिए की फोटो, सनी देओल ने गिड़गिड़ाते हुए कहा कुछ ऐसा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में एक्टर द्वारा अपने ट्विटर हैंडल से अपने बड़े बेटे सनी देओल (Sunny Deol) के बचपन की एक तस्वीर शेयर की गई है और इस तस्वीर में सनी तौलिये में देखने को मिल रहे हैं, जबकि धर्मेंद्र उनकी तस्वीर लें रहे हैं. इस फोटो में सनी बिल्कुल असहाय दिख रहे हैं. धर्मेंद्र द्वारा इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा गया है कि, 'मेरा सबसे भोला बेटा, मैं इसकी बिना तौलिये की तस्वीर खींचना चाहता था. बेचारा सनी कह रहा था नहीं पापा नहीं... दोस्तों इसका भोलापन मुझे आज भी दुखी कर देता है. बेटा मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं.' अब इंटरनेट पर उनका यह बचपन का फोटो खूब जमकरवायरल हो रहा है. 

बॉलीवुड के दिग्गज धर्मेंद्र द्वारा केवल एक ट्वीट नहीं किया गया, उन्होंने सनी (Sunny Deol) की इस तस्वीर के लिए दोबारा ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'लाचारी की तस्वीर'. आपको जानकारी के लिए बता दें कि धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' भी जल्द ही रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म को लेकर देओल परिवार काफी एक्साइटिड भी है. ऐसा इसलिए क्योंकि इसके जरिए उनकी तीसरी पीढ़ीं फिल्मों में नजर आएगी. 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में देने वाले दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) जल्द ही संगीत सिवान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'चियर्स- सेलिब्रेट लाइफ (Cheers- Celebrate Life)' में देखने को मिलेंगे. वहीं इस फिल्म में उनके साथ उनकी छोटे बेटे बॉबी देओल भी नजर आएंगे. धर्मेंद्र और बॉबी की यह फिल्म इसी साल रिलीज की जाएगी. फैन्स को उनकी इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार भी है.

13 साल बाद कंगना का बड़ा खुलासा, कहा- कभी किसी हीरो की साइडकिक नहीं बनना चाहती

सलमान खान के कारण रुकी हुई है No Entry 2, निर्देशक ने बताई ये बात

दुल्हन बनी आलिया भट्ट, फैंस बोले-रणबीर ले जाएंगे दुल्हनिया

मलाइका ने शेयर कर दी ऐसी फोटो, यूजर को कहना पड़ा कपडे पहन ले...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -