एक माँ-बेटे की तस्वीर से आया धर्मेंद्र को अपना बचपन, शेयर की इमोशनल पोस्ट

Sep 02 2019 04:08 PM
एक माँ-बेटे की तस्वीर से आया धर्मेंद्र को अपना बचपन, शेयर की इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में एक मां और बच्चा नजर आ रहे हैं. वो अब कई बार अपने आस पास के लोगों की तस्वीरें शेयर करते हैं और फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद भी करते हैं. एक और नई तस्वीर के साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर एक मैसेज दिया है. इसे लोग काफी पसंद भी कर हे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. 

इस वायरल फोटो में माँ और बेटे नज़र आ रहे हैं. मां गोबर के उपले बना रही है तो वहीं बच्चा एक कोने में बैठा है. इस तस्वीर को देख धर्मेंद्र को अपना बचपन याद आ गया. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, 'दोस्तों, मेरा बचपन कुछ ऐसा ही था. आज भी अपने फॉर्म पर मैं गोबर इक्ट्ठा कर लेता हूं. खाद इसकी जान है मेरे खेतों की. जमीन, खेत, खाद और पानी शान है किसान की.'बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. यहां देखें उनकी ये तस्वीर. 

इसके अलावा उन्होंने अपने बड़े बेटे सनी देओल के बचपन की एक तस्वीर फैन्स के साथ साझा की थी. इस तस्वीर में सनी तौलिये में नजर आ रहे थे तो वहीं धर्मेंद्र उनकी तस्वीर खींच रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था, 'मेरा सबसे भोला बेटा, मैं इसकी बिना तौलिये की तस्वीर खींचना चाहता था. बेचारा सनी कह रहा था नहीं पापा नहीं... दोस्तों इसका भोलापन मुझे आज भी दुखी कर देता है. बेटा मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं.' इस तस्वीर को भी अच्छे खासे व्यू मिले और फैंस ने इन्हें काफी पसंद भी किया.   

सलमान की बहन ने भी किया बप्पा का स्वागत, देखें वीडियो

खुल गया सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिटनेस का राज, करते हैं ऐसा काम

शादी करने के बाद फूट-फूट कर रोईं राखी, कहा- मेरे आदमी ने भरोसा नहीं किया, मेरी जिंदगी खत्म