धर्मेंद्र के फार्महाउस में आया नया मेहमान, वीडियो शेयर कर दी जानकारी
धर्मेंद्र के फार्महाउस में आया नया मेहमान, वीडियो शेयर कर दी जानकारी
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और वह अपने अंदाज और अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. खबरों के मुताबिक़ इन दिनों वह अक्सर अपने फार्महाउस से फैन्स के लिए वीडियो पोस्ट करते रहते हैं और अब हाल ही में धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. इस वीडियो में धर्मेंद्र ने जानकारी दी है कि उनके घर में एक नया मेहमान आया है और धर्मेंद्र के फार्महाउस में पली एक गाय ने बछड़े को जन्म दिया है. इसी के साथ धर्मेंद्र ने गाय के बछड़े का वीडियो पोस्ट किया है और इस वीडियो में धर्मेंद्र दूर खड़े वीडियो शूट कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

वहीं आप देख सकते हैं ''धर्मेंद्र बछड़े के पास जाना चाहते थे लेकिन गाय ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया.'' इसी के साथ धर्मेंद्र ने वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि ''गाय ने उन्हें नन्हे बछड़े के करीब आने ही नहीं दिया.'' उन्होंने लिखा, 'गाय मुझे अपने नवजात बच्चे के करीब नहीं आने दे रही है. पृथ्वी पर हर मां ऐसी ही होती है. हमेशा वो अपने न्यूली बोर्न बच्चे को ऐसे ही सबसे बचाती दिखती है.'

वैसे बता दें धर्मेंद्र के फार्महाउस में कई मवेशी हैं. अब इसी जानवारों से परिवार में इस नन्हे मेहमान की भी एंट्री हो गई है और वह इससे बहुत खुश हैं. अब बात करें धर्मेंद्र के मूवी में काम करने की तो खबरें हैं कि वह जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं.

B'Day : सलमान खान के बुरे वक्त में साये की तरह खड़े रहते हैं अतुल अग्निहोत्री

फैंस के साथ नज़र आये आलिया-रणबीर, सेल्फी के लिए दिए पोज़

अमिताभ बच्चन की नातिन को डेट कर रहे जावेद जाफरी के बेटे!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -