स्कूल में करण देओल को परेशान करते थे सीनियर, अब दादा धर्मेंद्र का आया बयान

स्कूल में करण देओल को परेशान करते थे सीनियर, अब दादा धर्मेंद्र का आया बयान

इन दिनों अभिनेता से नेता बने सनी देओल बेटे करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हुए हैं और इसी क्रम में उन्होंने बेटे करण के साथ हाल ही में शिरकत की है और इस दौरान उनके पिता और फिल्म की एक्ट्रेस सहर बाम्बा भी शामिल रहे. धर्मेद्र ने इस दौरान कई बातें की है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि साक्षात्कार में धर्मेंद्र द्वारा बताया गया है कि स्टार किड होना आसान नहीं है और लोग उन्हें लेकर जैसा सोचते हैं वैसा बिल्कुल भी नहीं है. करण के दादा और हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने बताया कि कैसे उनके बेटे के बेटे को स्कूल में बुली किया जाता था. उन्होंने कहा कि उन्हें हाल ही में पता चला कि करण के कुछ सीनियर्स ने उन्हें यह कहते हुए धक्का देकर गिरा दिया था कि तुम सनी देओल के बेटे हो तो तुम आसानी से उठ सकते हो. 

बता दें कि आगे धर्मेंद्र ने कहा कि लोगों को लगता है कि स्टार किड होना आसान है, हालांकि सच में ऐसा नही हैं, यह बात बिल्कुल अलग है. उन्होंने कहा कि ये बच्चे समान और सामान्य व्यवहार चाहते हैं और इसलिए विदेश में पढ़ाई करना ये बच्चे पसंद करते हैं. बता दें कि फिल्म पल पल दिल के पास का ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज हुआ है और यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज की जाएगी. 

 

'राजा हिंदुस्तानी' के इस एक्टर का हुआ निधन, दुःख ने है स्टार्स

अपनी सफलता पर बोले पंकज त्रिपाठी, कभी ना होने से देर होना अच्छा

इस क्रिकेट टीम को सपोर्ट करने विदेश पहुंचें शाहरुख़, क्रिस गेल से की मुलाकात

VIDEO : बॉलीवुड हसीनाओं ने इन लोगों पर निकाला गुस्सा, नीलगाय को जिंदा दफनाया