वीरान पड़े फार्म हाउस का Video शेयर कर बोले धर्मेंद्र- 'भूलो अपने दुःख उठो...'
वीरान पड़े फार्म हाउस का Video शेयर कर बोले धर्मेंद्र- 'भूलो अपने दुःख उठो...'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र इन दिनों काफी दुःखी है. उन्हें इरफ़ान और ऋषि कपूर के जाने का बहुत बड़ा गम है. ऐसे में उन्होंने इरफान खान के लिए बीते दिनों ही लिखा था, 'इरफान तुझे जन्नत नसीब हो.' वहीं ऋषि कपूर के निधन पर उन्होंने लिखा, 'सदमे के बाद सदमा, ऋषि भी चला गया.' ऐसे में अब धर्मेंद्र ने फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

आप देख सकते हैं उन्होंने अपने फार्म हाउस का वीडियो पोस्ट किया, जहां सब कुछ ठहर सा गया है और सब शांत है. जी दरअसल धर्मेंद्र ने इस वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, "भूल जाओ तुम्हारे दुःख. उठो धरम मानवता की सेवा के लिए..." धर्मेंद्र ने इस तरह खुद के साथ-साथ लोगों को भी ये मैसेज दिया कि अपने दुःख भूलकर मानवता की सेवा में लग जाओ. आप देख सकते हैं इस वीडियो में उनका फार्म हाउस एक दम शांत पड़ा हुआ है चारों ओर खामोशी दिख रही है. धर्मेंद्र के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. वैसे धर्मेंद्र ने हाल ही में कोरोनावायरस को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया था. वहीं इस वीडियो में धर्मेंद्र कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों से काफी दुःखी दिखाई दिए थे.

धर्मेंद्र ने वीडियो में कहा था, "आज इंसान अपने गुनाहों की सजा पा रहा है दोस्तों. ये कोरोना हमारे बुरे कर्मों का फल है. इंसानियत से मोहब्बत की होती तो ये घड़ी कभी नहीं आती है. आज मैं काफी दुःखी हूं अपने लिए, बच्चों के लिए, आपके लिए और दुनिया के लिए. अभी भी इससे सबक ले लो और इंसानियत के लिए एक हो जाओ." वैसे आप जानते ही होंगे धर्मेंद्र का असली नाम धरम सिंह देओल है और धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. वहीं उनके पिता स्कूल हेडमास्टर थे और धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

बेटे ने बताया भगवान के पास जाकर क्या कर रहे होंगे इरफ़ान

फिर से लॉकडाउन बढ़ने पर भड़के अनुराग कश्यप, कहा- 'कोई रणनीति नहीं है'

शूटिंग खत्म करते ही पानी पूरी खाते थे इरफ़ान खान, बेटे ने शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -