पीएम मोदी के लिए धर्मेंद्र ने किया खास वीडियो शेयर
पीएम मोदी के लिए धर्मेंद्र ने किया खास वीडियो शेयर
Share:

COVID-19 के इस दौर में बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र इन दिनों अपने फार्म हाउस पर आराम का जीवन बिता रहे हैं. ऐसे में अभिनेता कभी अपने फार्म पर उगी सब्जियों को धोते हुए, तो कभी अपने फार्म में ट्रैक्‍टर पर खेती करते हुए अपने वीडियो साझा करते रहते हैं. 

वही मंगलवार को अभिनेता ने अपने फार्म हाउस का एक शानदार दृश्य सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसमें उनके आंगन में मोरनी दिखाई दे रही है. धर्मेंद्र ने इस अनोखे इत्तेफाक का जिक्र किया है कि एक द‍िन पूर्व ही पीएम नरेंद्र मोदी ने भी मोर को दाना ख‍िलाते हुए अपना एक वीडियो साझा किया.साथ ही धमेंद्र ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, 'क्‍या इत्तेफाक है... कल मोदी जी के आंगन में मोर नृत्य करते हुए द‍िखा.. आज मेरे आंगन में. जंगल से एक मोरनी चली आई. वीडियो भी नहीं ले पाया, उड़ गई. हम प्रतीक्षा करेंगे..'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने दो द‍िन पूर्व ही अपने ट्व‍िटर पर एक वीड‍ियो शेयर क‍िया था, जिसमें वह राष्‍ट्रीय पक्षी मोर को हाथों से दाना ख‍िलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं, जब प्रधानमंत्री मोदी प्रातः की अपनी सैर कर रहे हैं, तभी वहीं पास में मोर अपने पंख फैलाए दिखाई दे रहा है. इसी के साथ उनका ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है, साथ ही ये वीडियो बेहद वायरल किया जा रहा है.

जल्द हो सकता है संजय दत्त का इलाज शुरू, न्यूयॉर्क जाने की है तैयारी

यह एक्टर लिखने जा रहा है अपनी ऑटोबायोग्राफी, होंगे बड़े खुलासे

सुशांत को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने किया ये दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -