पेट्रोलियम मंत्री : राउरकेला में उपभोक्ताओं को जल्द ही गैस पाइप लाइन की सुविधा मिलेगी
पेट्रोलियम मंत्री : राउरकेला में उपभोक्ताओं को जल्द ही गैस पाइप लाइन की सुविधा मिलेगी
Share:

रविवार की रात संबलपुर से हावड़ा जाने के दौरान में राउरकेला स्टेशन पर केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने स्थानीय भाजपा नेताओं से हुई मुलाकात की. इस दौरान केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने ये जानकारी दी की अब राउरकेला महानगर में भी उपभोक्ताओं को जल्द ही गैस पाइप लाइन की सुविधा मिलेगी. प्रत्येक उपभोक्ता के किचन को गैस पाइप लाइन से जोड़ा जाएगा. इसमें जैसे नल खोलते ही पानी आता है, वैसे ही टैप खोलते ही गैस की आपूर्ति होगी.

राउरकेला स्टेशन पर धर्मेन्द्र प्रधान से मुलाक़ात के दौरान सीताराम बरेलिया, रमेश अग्रवाल, अनूप अग्रवाल, भगवान राउत, दिलीप दास, बसंत सामल, संदीप अग्रवाल, केदार महंती सहित कई नेता मौजूद रहे. 

यंहा पर केंद्रीय मंत्री ने प्रदेश में हो रहे विकास कार्यों की जानकारी भी लोगों को दी. उन्होंने कहा कि  केंद्र सरकार ने गैस पाइप लाइन के माध्यम से प्रत्येक उपभोक्ता के किचन तक रसोई गैस पहुंचाने की योजना तैयार की है. कटक व भुवनेश्वर में गैस पाइप लाइन से गैस आपूर्ति की व्यवस्था हो चुकी है. अब राउरकेला शहर को भी गैस पाइप लाइन से जोड़ने को लेकर केंद्र सरकार गंभीर है. जिससे शहर के लोगों को भी शीघ्र ही गैस पाइप लाइन की सौगात मिलेगी.

बड़ंबा में आयोजित मिश्रण समारोह में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया

12वीं के कला और वाणिज्य संकाय के परीक्षा परिणाम घोषित

मानसून ने ओडिशा में दी दस्तक, भारी बारिश की संभावना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -