बेटे सनी को लेकर भावुक हुए धर्मेंद्र, कहा- उसे मिल रहे प्यार दे दिल भर आता है...
बेटे सनी को लेकर भावुक हुए धर्मेंद्र, कहा- उसे मिल रहे प्यार दे दिल भर आता है...
Share:

गुरदासपुर में बेटे सनी देओल के लिए लोकसभा चुनाव कैम्पेन करने के लिए आए बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र का एक बयान सियासी गलियारे में दिलचस्पी से सुना जा रहा है. बता दें कि धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल बीजेपी के टिकट पर पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में हैं और उनके खिलाफ कांग्रेस के उम्मीदवार और बलराम जाखड़ के बेटे सुनील जाखड़ उम्मीदवार के रूप में खड़े हैं. वहीं इस धर्मेंद्र ने कहा, "अगर पता होता कि गुरदासपुर में हमारे दोस्त बलराम जाखड़ के बेटे सुनील जाखड़ सनी के सामने हैं तो शायद सनी को यहां से मैं चुनाव नहीं लड़ने देता. 

आपको इस बात से भी अवगत कारा दें कि धर्मेंद्र खुद बीजेपी के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ चुके हैं और उनका कहना है कि "मैंने बीकानेर में पांच साल वह काम कर दिखाए जो पहले 50 साल में कभी नहीं हुए थे और बीकानेर से चुनाव लड़ने से पहले भाजपा ने पटियाला से चुनाव लड़ने की पेशकश भी की थी, हालांकि मैंने देखा कि उस सीट पर कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी परनीत कौर मैदान में हैं और वह उनका बेहद सम्मान करते हैं और परनीत कौर उनकी बहन के जैसी है. इसलिए उन्होंने उस सीट से चुनाव नहीं लड़ा था.

आगे दिग्गज अभिनेता कहते हैं कि "बेटे सनी देओल को मिल रहे प्यार से मैं बहुत ही इमोशनल हूं और उनकी रैल‍ियों में भीड़ देखकर बहुत खुशी भी उन्हें होती है. जबकिमुझे मालूम है लोग हमें बहुत प्यार करते हैं, लेकिन सनी के लिए लोगों का हुजूम देखकर दिल को सक्कों मिलता है और दिल भर आता है. 

शाहिद की कबीर सिंह का धाकड़ ट्रेलर रिलीज, कियारा के इश्क में होगा ऐसा हश्र

रिलीज़ के पहले सामने आया IMW का नया पोस्टर, अफसर के रूप में दिखे अर्जुन

सलमान खान की तरह अजय देवगन भी किसिंग और इंटिमेट सीन से करते हैं परहेज़

रणबीर ने बताया क्यों टलती जा रही है 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -