मैंने उम्र की गिनती करनी बंद कर दी है: धर्मेंद्र देओल
मैंने उम्र की गिनती करनी बंद कर दी है: धर्मेंद्र देओल
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र को लोग बहुत पसंद करते हैं। वह अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर हैं। वहीं अब उनका कहना है कि 'उन्होंने 60 साल के बाद उम्र की गिनती करनी बंद कर दी है।' आपको बता दें कि आने वाले 8 दिसंबर को धर्मेंद्र 85 साल के होने वाले हैं। ऐसे में अपनी उम्र को लेकर धर्मेंद्र ने हाल ही में कहा, “मैं जब 60 साल का हुआ तो मैंने अपनी उम्र की गिनती करना बंद कर दिया। उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता, आपको अपने उत्साह को जिंदा रखना होता है। जिंदगी जो भी मुझे देती है उसके प्रति मेरा दृष्टकिोण बच्चों जैसा है।”

वैसे आप सभी धर्मेंद्र को जल्द ही फिल्म अपने 2 में देखने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होने वाली है। ऐसे में हाल ही में धर्मेंद्र ने कहा, “मैं शूटिंग से नहीं डरता हूं। हमें जरूरी सावधानी बरतने की आवश्यकता है। हमें बहादुर बनना होगा न कि बेवकूफ। देओल्स पारिवारिक मनोरंजन के लिए जाने जाते हैं और मैं पक्का हूं कि अगली दीवाली को यह लोगों को खूब हंसाएगी। मैं हमेशा सोचता रहता हूं कि एक्टर के तौर पर मुझे आगे क्या करना है। कैमरा मुझसे प्यार करती है और मैं उसके सामने एक अलग इंसान बन जाता हूं।'' 

वहीं आगे उन्होंने कहा, ''मैंने एक्टर बनने की सोची थी और अपने फैंस के कारण मैं वो बन गया। मेरी सबसे बड़ी चिंता यही रहती है कि कहीं मेरे फैंस मुझसे प्यार करना ना बंद कर दें। इसलिए मैं अपने आप को जमीन से जुड़ा हुआ रखता हूं और आज भी मैं खुद को इंडस्ट्री में एक न्यूकमर ही समझता हूं। मैं खुद से कहता हूं कि मुझे अलग-अलग किरदारों के साथ एक्सपेरमेंट करने की जरूरत है।'' वैसे धर्मेंद्र के बारे में बात करें तो वह इस समय अपने खेत में खेती कर समय बिताते हैं।

मैरिज सर्टिफिकेट पर साइन करते नजर आए शहीर शेख-रुचिका कपूर

क्या है आज के शुभ मुहूर्त, जानिए यहाँ पंचांग

प्रेम, स्‍वास्‍थ्‍य और व्यापार में कैसा है आपका दिन, जानिए राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -