दबंग 3 : यह मशहूर अभिनेता बनेगा सलमान का पिता !
दबंग 3 : यह मशहूर अभिनेता बनेगा सलमान का पिता !
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) द्वारा जहां बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है, तो अब दूसरी ओर उनकी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' को लेकर खबर तेज हो चुकी है. वहीं सलमान खान की धमाकेदार फिल्म 'दबंग' सीरीज की फिल्म 'दबंग 3' भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है. अभिनेता सलमान खान और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के द्वारा स्टारर इस फिल्म की शूटिंग भी अप्रैल माह से ही शुरु हो चुकी हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब इस फिल्म को लेकर ये सामने आ रहा है कि 'दबंग 3' में दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की एंट्री भी हो सकती है. लेकिन फिल्म में धर्मेंद्र की एंट्री को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है. 

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो फिल्म 'दबंग 3' में अभिनेता धर्मेंद्र सलमान खान के पिता का रोल निभाने के कयास लगाए जा रहे हैं और धर्मेंद्र से पहले अभिनेता व‍िनोद खन्ना ने इस फिल्म में सलमान खान के प‍िता का रोल न‍िभाया था. वहीं अब उनके निधन के बाद 'दबंग 3' में धर्मेंद्र सलमान खान के प‍िता के रोल में नजर आ सकते हैं. ये फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 
इससे पहले 'दबंग' (Dabangg) सीरीज की दोनों फिल्मों को देखते हुए फैन्स 'दबंग 3' (Dabangg 3) से भी काफी उम्मीदें लगाए बैठे हैं. फिल्म को फ़िलहाल जोर-शोर से श्यूट किया जा रहा है. 

बीच सड़क में यह काम करते नजर आईं जरीन खान, वीडियो मचा रहा सनसनी

सात समंदर पार दुबई से धर्मेंद्र के लिए मांगी दुआ, इंटरनेट पर वीडियो वायरल

इस हॉलीवुड अभिनेता की बेटी का नाम है इंडिया, वजह कर देगी हैरान

भारत कलेक्शन : थमने का नाम नहीं लें रहे कैटरीना-सलमान, सोमवार को कमा डालें इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -