धर्मेंद्र ने किसान के साथ बनाया वीडियो, शेयर कर लिखा- 'ये भी हीरो है...'
धर्मेंद्र ने किसान के साथ बनाया वीडियो, शेयर कर लिखा- 'ये भी हीरो है...'
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस होने वाले और ही-मैन कहे जाने वाले एक्टर धर्मेंद्र आजकल किसानी कर रहे हैं। वहीं वह अपने फैन्स से हमेशा ही जुड़े रहते हैं और धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव भी रहते हैं। वह आए दिन इंस्टाग्राम तथा ट्विटर के जरिये अपने फैन्स को कुछ ना कुछ कहते हैं या बताते हैं। ऐसे में इन दिनों धर्मेंद्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो उनके खेत का नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है और धर्मेंद्र ने इस वीडियो में खेत में काम करने वाले शख्स को हीरो बताया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

जी हाँ, उन्होंने वीडियो में अपने फार्म हाउस में काम करने वाले एक शख्स को दिखाया है। इसी के साथ इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'आ लौट के आजा मेरे मीत तेरे खेत बुलाते हैं। लव यू ऑल'। इस समय उनके वीडियो में उनका देसी अंदाज दिखाई दे रहा है जो उनके फैंस को प्यारा लग रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में उन्होंने उस शख्स को हीरो बताया है, जिसने उनके खेत में पत्ता गोभी उगाई हैं।

उनके इस वीडियो को अब तक करीब 80 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी इस वीडियो पर अपनी कमेंट्स लिख रहे हैं। आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में डेब्यू किया था और धर्मेंद्र एक सुपरस्टार रह चुके हैं।

आपके अंदर देशभक्ति की भावना जगा देंगे देशभक्ति से भरे यह गाने

कैटरीना की हर फोटोज ज़ूम करके देखते हैं भाईजान, कहीं प्यार तो नहीं?

आयुष्मान खुराना : 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के Gay किरदार के लिए ऐसे किया खुद को तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -