यह खबर पढ़ टूट जाएंगे करोड़ों दिल, धर्मेंद्र बोले- अब आपको परेशान नहीं करूंगा
यह खबर पढ़ टूट जाएंगे करोड़ों दिल, धर्मेंद्र बोले- अब आपको परेशान नहीं करूंगा
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, हालांकि हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि उन्होंने अब इस आभासी दुनिया को अलविदा कहने का फाइल्स ले लिया. धर्मेंद्र इंस्टग्राम हो या ट्विटर दोनों प्लेटफॉर्म के जरिए लगातार अपनी खेती से लेकर हर एक्टिविटी के बारे में अपने चाहने वालों को अपडेट देते रहते हैं. 

साथ ही आप सभी को बता दें कि उनके वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होते हैं. हालांकि अब उन्होंने यह सिलसिला खत्म करने का फैसला किया है. बता दें कि इस निर्णय के पीछे धर्मेंद्र के एक पोस्ट पर हुआ बवाल है. दरअसल, बीते दिनों धर्मेंद्र द्वारा अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके चलते उनकी पोस्ट पर कई हेट कमेंट्स भी आए और लोगों ने उनके खिलाफ पोस्ट भी लिख डाली थी. जबकि यह सब धर्मेंद्र को काफी इमोशनल कर गया और उन्होंने सोशल मीडिया छोड़ने का मन बना लिया. 

एक दुःख की बात यह है कि अब उनके सभी चाहने वाले काफी दुखी नजर आ रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि धर्मेंद्र ने अब अपने लिए एक ट्वीट किया है. उन्होंने इस ट्वीट में फैन्स के लिए संदेश में लिखा है कि, 'दोस्तों, आप सभी को प्यार, मैं एक छोटे गलत कमेंट से भी हर्ट हो जाता हूं. मैं एक इमोशनल व्यक्ति हूं, इसलिए अब मैं आपको कभी भी परेशान नहीं करूंगा.' अब धर्मेंद्र के इस ट्वीट के बाद कयास यह लगाए जा रहे हैं कि वह शायद सोशल मीडिया को अलविदा कह सकते हैं.

वर्ल्डकप में हारा हिन्दुस्तान, लेकिन सुनील को दिखी जीत, जानिए कैसे ?

Super 30 के नए वीडियो दिखीं आनंद कुमार की मुश्किलें

टीम इंडिया की हार के बाद कुछ इस तरह किया बॉलीवुड स्टार्स ने सपोर्ट

Collection : अब भी धमाकेदार कमाई कर रही Article 15 और Kabir Singh

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -