कभी इस बहन ने धर्मेंद्र को रहने के लिए दी थी जगह, राखी पर किया भावुक पोस्ट

कभी इस बहन ने धर्मेंद्र को रहने के लिए दी थी जगह, राखी पर किया भावुक पोस्ट

रक्षाबंधन से ठीक एक दिन पूर्व बॉलीवुड के हीमैन यानी कि धर्मेंद्र ने अपनी उस बहन को याद किया है, जिसने उन्हें गुरबत के दिनों में पनाह दी थी. अपने शुरुआती संघर्ष के दिनों में जब धर्मेंद्र के सिर पर छत नहीं थी, तो एक बहन ने ही उन्हें अपनी बॉलकनी में रहने के लिए जगह दी थी, जिससे वे सालों पहले राखी बंधवाया करते थे. आज धर्मेंद्र द्वारा ट्विटर पर अपनी उस बहन को याद करते हुए अपने फैंस को की राखी की बधाई दी गई है.

धर्मेंद्र द्वारा अपने ट्टीट में लिखा गया है कि, मेरे गांव की इस देवी जांलवा ने मेरी जद्दोजहद के दिनों में मटुंगा रोड पर अपने रेलवे क्वॉर्टर की बॉलकनी में रहने के लिए जगह दी थी, वो हर साल मुझे राखी बांधती थी वो अब इस दुनिया में नहीं हैं, राखी के दिन उनकी बेहद याद आती है. राखी के शुभ दिन पर देश भर की बहनों को जी जान से प्यार

बता दें कि आज के समय में अभिनेता धर्मेंद्र आज भले ही करोड़ों के बंगले में रहते हैं, हालांकिएक दौर ऐसा था, जब उनके पास खाने तक के पैसे भी नहीं थे. हीरो बनने का सपना लेकर वे मुंबई तो आ गए थे, हालांकि उनके पास रहने का ठिकाना नहीं था और कई दिनों तक धर्मेंद्र वर्सोवा के एक गैरेज में भी रहे थे, कभी-कभी तो उनके पास खाने तक के पैसे भी नहीं हुआ करते थे.

The tashkent Files के बाद आरही The kashmir files, अगले साल होगी रिलीज़

रिलीज़ से पहले ही Saaho ने कमा लिए इतने करोड़

'दिल चाहता है' के सीक्वल पर बोले अक्षय खन्ना

Madame Tussaud में लगेगा एक्ट्रेस 'हवा हवाई' का वैक्स स्टेचू, देखें झलक