सनी देओल के इस नेक काम से गर्वित हैं पिता धर्मेंद्र, लेकिन जताई ये फ़िक्र

Jul 31 2019 02:28 PM
सनी देओल के इस नेक काम से गर्वित हैं पिता धर्मेंद्र, लेकिन जताई ये फ़िक्र

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर खेतीबाड़ी व अपने पारिवारिक जीवन से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. ये अपने फैंस को अपनी रोज़ की खबरें देते रहते हैं. पिछले कुछ समय से वो इसी तरह लगातार सोशल मीडिया पर बने हुए हैं. इसके अलावा धर्मेंद्र को अपने सभी बच्चों से लगाव है, लेकिन सनी देओल (Sunny Deol) उनके दिल के सबसे करीब हैं. हाल  ही में उन्होंने सनी देओल की तारीफ की है इसी के साथ ये भी बताया कि उन्हें बच्चों की कितनी चिंता है. 

जानते हैं हैं सभी सनी देओल अब सांसद बन चुके हैं. लोकसभा चुनाव 2019 में वह पंजाब के गुरदासपुर से जीतकर संसद पहुंचे. सनी की मदद से कुवैत में फंसी एक भारतीय महिला को हिंदुस्तान वापस लाया गया. अपने बेटे के इस नेक काम पर पिता धर्मेंद्र ने खूब प्यार बरसाया है. बता दें, धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर से अखबार की एक कटिंग को शेयर किया और लिखा, ‘नौकरी समझ कर फर्ज निभाना, सनी बेटे. ईश्वर तुम्हारा ख्याल रखें.’ यहां देखें ट्वीट. 

इसी के बाद  सनी के फैंस ने उन्हें काफी बधाइयाँ दी है. इसके अलावा धर्मेंद्र को भी काफी मैसेज आये जिसके बाद धर्मेंद्र ने एक और ट्वीट किया और लिखा, ‘प्यारे दोस्तों सनी को प्रोत्साहित करने वाले कमेंट्स करने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया. वह गुरदासपुर के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देगा. एक फिक्रमंद पिता.’

उस महिला के बारे में बता दें, कि पंजाब की एक वीना नाम की महिला कुवैत में फंस गई थी. वीना के परिजनों ने उसे वापस लाने के लिए सनी देओल से मदद की गुहार लगाई थी जिसके बाद सनी ने कुवैत में भारतीय एंबेसी की मदद से वीना को ढूंढ निकाला और महिला ने वतन वापसी की. इसी सराहना सोशल मीडिया पर काफी की जा रही हैं.  

कलंक के निर्देशक अभिषेक के घर पसरा मातम, सबसे करीबी शख्स का हुआ निधन

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस संग जीनत अमान के पिता ने किया था हलाला, जानिए सच...

रणवीर सिंह इस शख्स से करते हैं सबसे ज्यादा प्यार, शेयर की तस्वीर