धर्मेंद्र के घर आया नया मेहमान, वीडियो शेयर कर कही यह बात
धर्मेंद्र के घर आया नया मेहमान, वीडियो शेयर कर कही यह बात
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव दिखाई दे रहे हैं. जी दरअसल वह अपने फैन्स के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं और आजकल वह अपने फैंस के साथ हर समय जुड़े रहते हैं. ऐसे में अब धर्मेंद्र ने फैन्स को खुशखबरी दी है. हाल ही में उन्होंने बताया है कि फार्म हाउस में उनकी गाय ने बछड़े को जन्म दिया है और उन्होंने इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल धर्मेंद्र ने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को पोस्ट किया है और आप देख सकते हैं इसमें एक गाय अपने बछड़े को प्यार करती नजर आ रही हैं. वहीं इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा है, 'बधाई, कल रात, बछड़ा दिया मेरी साहिवाल गाय ने. मुझे भी पास नहीं आने देती. इस बछड़े की दादी को मैं साहनेवाल के नजदीक बैनी साहिब से लेकर आया था. हर मां अपने बच्चे की सुरक्षा को लेकर रक्षात्मक रहती है. मैं इन लोगों के साथ बहुत खुश हूं.' वैसे आप जानते ही होंगे कि इससे पहले भी धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया था और उस वीडियो में वह बछड़े को प्यार से चारा खिलाते नजर आ रहे थे.

वहीं उस दौरान वह उससे बातें भी करते नजर आए थे. वैसे जब धर्मेंद्र चारा खिलाते तो बछड़ा उनके गालों के पास आकर प्यार जताने लगता था. उस समय उस वीडियो को पोस्ट करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा था, 'बहुत ज्यादा खुश हूं इन प्यारे लोगों के साथ.' उनके इस वीडियो पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.

लॉकडाउन के बाद होगा बहुत बड़ा बदलाव: अली फज़ल

रिलीज हुआ सलमान खान का गाना 'तेरे बिना'

जब इस एक्ट्रेस की हॉटनेस देख 1 रात के लिए लोग दे रहे थे 1 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -