भावुक होने के बाद धर्मेंद्र ने किया नया ट्वीट, कहा- आपको पढ़कर दिल भर आया'
भावुक होने के बाद धर्मेंद्र ने किया नया ट्वीट, कहा- आपको पढ़कर दिल भर आया'
Share:

कई दशकों से सिल्वर स्क्रीन पर एक्शन हीरो के रोल में नजर आने वाले सीनियर एक्टर धर्मेंद्र असल जीवन में काफी भावुक व्यक्ति हैं, बुधवार को जहां कुछ नेगेटिव कमेंट्स से दुखी होकर धरम पाजी ने सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला लिया था, तो वहीं अब एक बार फिर उनका इमोशनल पोस्ट इसके बाद वायरल हुआ है.

धर्मेंद्र द्वारा पिछले पोस्ट में इमोशनल होकर फैंस से कहा था कि, 'मैं अब आपको कभी भी परेशान नहीं करूंगा.' हालांकि अब तो वह फैंस के प्यार से काफी खुश नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि कल धर्मेंद्र कल अपनी एक पोस्ट पर आए नेगेटिव कमेंट्स से हर्ट हो गए थे और उन्होंने पूरी तरह से सोशल मीडिया से किनारा भी करने का मन बना लिया था. जिसे लेकर उन्होंने एक ट्वीट भी लिखा था और उसमे यह लिखा था कि वह अब अपने फैंस को परेशान नहीं करेंगे और उनके इस ट्वीट पर उनके फैन्स काफी दुखी भी हो गए थे और सभी ने धर्मेंद्र को काफी मनाया था. जहां इसके साथ ही इस डिसीजन को बदलने की बात कही गए थी. ख़ास बात यह है कि फैंस के इस मनाने का धर्मेंद्र पर असर भी हुआ है.

नए ट्वीट में धरम पाजे ने लिखा है कि आप सब को पढ़ते-पढ़ते मन भर आया. आपकी मोहब्बत पाने के लिए एक्टर बना था. जी भर के आपने जो दी है मुझे. तन्हाइयां सूनी हो चली थीं. आपसे दूर अब क्या जाऊंगा. कहां जाऊंगा... आप सभी को एक बहुत बड़ा हग.' बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के इस ट्वीट की एक और खास बात यह भी है कि इसमें उन्होंने अपनी पुराने दौर की एक फोटो भी डाली है. 

ऋतिक के मुरीद हुए फैंस, सुपर-30 के लिए मिल रही जमकर वाहवाही

बदल गई सेक्रेड गेम्स के 'बंटी' की किस्मत, कभी स्कूल में 2 बार हुए थे फेल

ऐसी है नुसरत भरुचा की 'हुड़दंग' की कहानी, किरदार से भी उठा पर्दा

ऋतिक की सुपर-30 देख भावुक हुआ बॉलीवुड, दिया स्टैंडिंग ओवेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -