फैंस के लिए धमेंद्र ने गाया अपना फेवरेट गाना, बोले- 'मुझे ऐसी जगह ले चल...'
फैंस के लिए धमेंद्र ने गाया अपना फेवरेट गाना, बोले- 'मुझे ऐसी जगह ले चल...'
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार धमेंद्र इन दिनों अपना अधिक से अधिक समय अपने फार्महाउस में बिता रहे हैं। वैसे धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहते हैं और अपने वीडियो और फोटोज को अपलोड करते हैं। आपने देखा होगा अभिनेता अपने फैंस के लिए कई फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं और उन्हें अच्छे से और सकारात्मक रहने के लिए कहते हैं। अब इन सभी के बीच एक्टर ने फैंस के साथ अपना फेवरेट गाना शेयर किया है और इस वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में धर्मेंद्र दिलीप कुमार की फिल्‍म 'आरजू' का गाना गुनगुनाते नजर आ रहे हैं। इसमें वह हाई विंग चेयर पर बैठे हुए हैं, और बैकग्राउंड में 'ऐ दिल मेरे मुझे ऐसी जगह ले चल।।।' गाना बज रहा है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, 'कोरोना वायरस के डर से नहीं गा रहा…। हालात तो ऐसे ही हैं… तलत की मीठी आवाज में दिलीप साहब पर आरजू में फिल्माया गया ये मेरा फेवरेट गाना है।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि साल 1950 में रिलीज 'आरजू' फिल्‍म के इस गाने को तलत अजीज ने गाया है।

दिलीप कुमार के साथ इस फिल्‍म में कामिनी कौशल और शश‍िकला थीं। इस गाने का संगीत अनिल बिस्‍वास ने दिया था और फिल्‍म के डायरेक्‍टर थे शाहिद लतीफ। वैसे आपको याद हो तो धर्मेंद्र इससे पहले एक्टर ने सस्ती दवाईयों की कालाबाजारी पर दिलीप कुमार साहब एक वीडियो शेयर किया था, जो साल 1952 का था और आज के समय पर फिट बैठ रहा था। उस वीडियो में दिलीप कुमार की फिल्म 'फुटपाथ' का गाना बज रहा था और उस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा था, '1952 में जो हो रहा था।।। आज भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। 'फुटपाथ' में दिलीप साहब।'

प्रियंका ने शेयर की पति की फोटो, नजर आए लिपस्टिक के निशान

कोरोना के उपचार में 'वरदान' साबित हुई DRDO की 2-DG, एक ही डोज़ में 75 से 95 पहुंचा ऑक्सीजन लेवल

बिग बॉस 15 में दिखेगी यह धमाकेदार जोड़ी!, मेकर्स ने किया अप्रोच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -