धर्मेंद्र के फार्म हाउस में दिखे रंग बिरंगे फूल, शेयर की खूबसूरत तस्वीर
धर्मेंद्र के फार्म हाउस में दिखे रंग बिरंगे फूल, शेयर की खूबसूरत तस्वीर
Share:

बॉलीवुड स्टार धर्मेंद्र इन दिनों अपने फार्म हाउस में बहुत ही शानदार अंदाज में समय गुजार रहे हैं. इसके बारे में वो आये दिन जानकारी देते  रहते हैं. अपने बाग़ में लगे फल, फूल और पशु से जुडी जानकारी शेयर करते रहते हैं. धर्मेंद्र अपने इस बाग़ की अचे से देखभाल करते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र ने एक वीडियो के जरिये खबर दी थी कि उनकी गाय के बछड़ा हुआ है, और वह उन्हें पास नहीं आने दे रही है. धर्मेंद्र का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. लेकिन इसी बीच धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर एकाउंट पर दो फोटो डाली हैं.

आप देख सकते हैं, धर्मेंद्र ने बोगनवेलिया के साथ अपनी फोटो डाली हैं. धर्मेंद्र के बैकग्राउंड में रंग-बिरंगे बोगनवेलिया के फूल नजर आ रहे हैं और बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं. धर्मेंद्र ने इस फोटो के साथ लिखा है- 'मेरे बोगनवेलिया की संख्या बढ़ती ही जा रही है, मैं इनके जरिये खुद को व्यस्त रखता हूं. इससे मुझे बहुत मजा आता है. दोस्तों, फ्रस्ट्रेशन को दूर भगाने के लिए अपने दिमाग को व्यस्त रखें.' इस तरह धर्मेंद्र ने अपने फैन्स को काम करने के साथ ही खूबसूरत मैसेज भी दिया है. यहां देखें उनकी ये तस्वीर. 

इसके अलावा धर्मेंद्र ने छोटे बच्चों के साथ एक फोटो और भी पोस्ट की है, जिसके साथ उन्होंने लिखा है 'सोहबत में इनकी...याद आ जाती है...गलियों में आवारगी...मेरे बचपन की...मासूम, मेरे कर्मचारियों के बच्चे, बहुत ही प्यारा साथ. गुड मॉर्निंग दोस्तों.' इसके अलावा धर्मेंद्र जल्दी ही एक हॉरर कॉमेडी फिल्म में नज़र आने वाले हैं. 

सूर्यवंशी की शूटिंग से अक्षय कुमार ने लिया ब्रेक, ये है वजह

इतने कम दिनों में Article 15 की शूटिंग पूरी कर चुके थे आयुष्मान

तो ये है टाइगर-दिशा के ब्रेकअप की सच्चाई...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -