इस एक्ट्रेस से शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने कुबूल किया था इस्लाम धर्म

Dec 08 2018 10:36 AM
इस एक्ट्रेस से शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने कुबूल किया था इस्लाम धर्म

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और धमेंद्र के प्यार के चर्चे तो आपने कई बार सुने होंगे लेकिन हम आपको आज उनके एक ऐसे राज के बारे मे बता रहे हैं जिसके बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं. आपको बता दें आज धर्मेंद्र अपना 83वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस मौके पर हम आपको उनकी और हेमा की लव लाइफ के बारे में बता रहे हैं. आपको बता दें धमेंद्र पहले से ही शादीशुदा थे लेकिन फिर भी वो हेमा के प्यार में इस कदर दीवानें हुए कि उनके सिवा धमेंद्र को कुछ नजर ही नहीं आया और कड़ी मशक्कत के बाद आखिर कर धमेंद्र ने हेमा को अपना बना ही लिया.

आपको बता दे धमेंद्र ने प्रकाश कौर से पहले ही शादी कर ली थी लेकिन जब उन्होंने इंडस्ट्री में हेमा मालिनी को देखा तब ही उन्हें हेमा से बेइंतहा मोहब्बत हो गई. धीरे-धीरे धर्मेंद्र और हेमा का प्यार परवान चढ़ने लगा. दोनों कई फिल्मों में साथ भी नजर आए थे.

हेमा साउथ इंडियन परिवार से ताल्लुक रखती थी और धर्मेंद्र पंजाबी परिवार से थे. हेमा के घरवाले धर्मेंद्र को पसंद नहीं करते थे लेकिन इस जोड़ी ने तो साथ रहने की कसम खा ली थी. धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी से तलाक माँगा लेकिन प्रकाश ने तलाक देने से इंकार कर दिया. इस्लाम ही एक ऐसा धर्म है जिसमे बिना तलाक लिया दूसरी शादी की जा सकती है इसलिए हेमा से शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने इस्लाम धर्म कुबूल लिया था और फिर दोनों ने साल 1979 में शादी कर ली थी.

बर्थडे से एक दिन पहले धर्मेंद्र ने फैंस को दिया इतना बड़ा तोहफा

पिता के जन्मदिन पर उन्हें इतना बड़ा तोहफा देने वाले हैं सनी देओल

बर्थडे से एक दिन पहले धर्मेंद्र ने फैंस को दिया इतना बड़ा तोहफा