हेमा को अनाड़ी कहने पर धमेंद्र को मांगनी पड़ी माफ़ी, किया ये ट्वीट

Jul 17 2019 02:28 PM
हेमा को अनाड़ी कहने पर धमेंद्र को मांगनी पड़ी माफ़ी, किया ये ट्वीट

सोशल मीडिया पर सेलेब्स ट्रोल होते  ही रहते हैं. ऐसे ही कुछ दिन पहले हेमा मालिनी भी हुई थी. बता दें, हेमा पर उस वक्‍त मीम्‍स बन गए जब हाल ही में वह स्‍वच्‍छ भारत मुहिम के तहत झाड़ू से संसद परिसर को साफ करती नजर आई थीं. झाड़ू लगाने के तरीके से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वह बड़ी सी झाड़ू के साथ काफी संघर्ष करती नजर आ रही थीं. इतना ही नहीं, उनके पति धर्मेंद्र ने भी उनके लिए ट्वीट कर दिया. 

बता दें, उनके पति धर्मेंद्र को भी पत्‍नी की कोशिशें अजीब लगी थीं और उन्‍होंने इस पर ट्वीट भी किया था. उनके ट्वीट को फैंस ने काफी पसंद किया था लेकिन ऐसा लगता है कि हेमा को यह पसंद नहीं आया. इसी पर अब धर्मेंद्र ने अपने पिछले ट्वीट के लिए ट्विटर पर माफी मांगी है. बता दें, उन्‍होंने अपनी एक पुरानी तस्‍वीर जिसमें वह हाथ जोड़े दिख रहे हैं, को शेयर करते हुए लिखा, 'कुछ भी कह बैठता हूं... कुछ भावना को कुछ भी समझ बैठते हैं यार लोग. कुछ भी किया... बात झाड़ू की भी तौबा तौबा, कभी ना करूंगा. हम का माफी दई दो मालिक.' ट्वीट मज़ेदार था लेकिन उन्होंने माफ़ी मांग ली है. 

ये था धमेंद्र का ट्वीट
हेमा का विडियो वायरल होने के बाद एक ट्विटर यूजर ने धर्मेंद्र से पूछा था, 'सर, मैडम ने सच में कभी जिंदगी में झाड़ू उठाई है क्‍या?' इसके जवाब में धर्मेंद्र ने लिखा था, 'हां फिल्‍मों में, मुझे भी अनाड़ी लग रही थी. मैंने मगर बचपन में अपनी मां का हमेशा हाथ बंटाया है. मैं झाड़ू में माहिर था. मुझे स्‍वच्‍छता पसंद है.' इसके बाद यूजर ने रिप्‍लाई किया, 'वास्‍तव में सर!!! यह अभी तक का सबसे ईमानदारी भरा जवाब है!!! आपका सम्‍मान करता हूं.' 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे राधिका आप्टे के इंटिमेट सीन, जानें मांजरा

Street Dancer 3d के सेट पर वरुण धवन के साथ हुआ हादसा

Dil Janiye Song : जुनूनी प्रेम कहानी 'पहलवान' का गाना हुआ रिलीज़