बर्थडे पर हेमा मालिनी ने किया धर्मेंद्र को किस, वायरल हुई रोमांटिक फोटोज
बर्थडे पर हेमा मालिनी ने किया धर्मेंद्र को किस, वायरल हुई रोमांटिक फोटोज
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने शनिवार को अपना 83वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उनके बेटे बॉबी देओल और बेटी ईशा देओल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए पापा धर्मेंद्र को विश किया. आपको बता दें धर्मेंद्र ने अपने परिवार के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया था. सोशल मीडिया पर इन दिनों धर्मेंद्र के बर्थडे सेलिब्रेशन के फोटोज वायरल हो रहे हैं. बर्थडे के मौके पर हेमा मालिनी अपने पति धर्मेंद्र के साथ काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आई.

आपको बता दें धर्मेंद्र बॉलीवुड में करीब 50 साल से भी ज्यादा समय से काम कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने रोमांटिक, कॉमेडी और एक्शन हर तरह की फिल्मों में काम किया है. धर्मेंद्र ने हर तरह के किरदार में खुद को ढाला है. उन्होंने सत्यकाम, अनुपमा, चुप चुप के, शोले, फूल और पत्थर, ब्लैकमेल, दोस्त और धर्मवीर जैसी फिल्मों में काम किया.

आपको बता दें साल 2000 के बाद भी धर्मेंद्र का फिल्मों में लगातार काम करना जारी है. उन्होंने रेश्मा और सुल्तान, लाइफ इन अ मेट्रो, अपने और यमला पगला दीवाना सीरीज जैसी कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग की है और ये साबित कर दिया कि वे फिल्म इंडस्ट्री के सदाबहार अभिनेता हैं. 

पापा धर्मेंद्र के बर्थडे पर ईशा और बॉबी ने इतने खास अंदाज़ में किया विश

इस एक्ट्रेस से शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने कुबूल किया था इस्लाम धर्म

तो इसलिए कभी अपना जन्मदिन नहीं मनाते हैं धर्मेंद्र, वजह जानकर आँखे भीग जाएंगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -