धर्मा मूवीज ने की 'गहराइयां' की बुराई! पोस्ट वायरल
धर्मा मूवीज ने की 'गहराइयां' की बुराई! पोस्ट वायरल
Share:

दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों अपनी एक फिल्म के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। दोनों की फिल्म गहराइयां इन दिनों चर्चाओं का हिस्सा बनी है। इस फिल्म को दर्शकों के मिल-जुले रिव्यूज मिले हैं। जी दरअसल कई दर्शकों को फिल्म की कहानी नहीं पसंद आई, हालांकि कई लोगों ने दीपिका पादुकोण की ऐक्टिंग को पसंद किया तो अनन्या पांडे की भी तारीफ हुई है। इसी के साथ सोशल मीडिया पर इसके कई नेगेटिव रिव्यूज वायरल हैं जो आप देख सकते हैं। वहीं एक रिव्यू तो खुद धर्मा मूवीज के इंस्टाग्राम अकाउंट का दिख रहा है।

आप देख सकते हैं यह हैरान कर रहा है, हालाँकि यह गलती से हुआ या किसी फेक पेज की शरारत है यह तो साफ नहीं हो सका, लेकिन ट्विटर पर यह काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराइयां 11 फरवरी को ऐमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई है। जी हाँ और इस फिल्म के कई नेगेटिव रिव्यूज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इन सभी के बीच धर्मा मूवीज इंस्टा के नाम से भी पोस्ट वायरल है। आप देख सकते हैं इसमें फिल्म को दिमाग खराब करने वाला बताया गया है।

जी दरअसल इसे अदनान नाम के सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट किया है और इसमें लिखा है, गहराइयां देखने के बाद सिर्फ मेरे दिमाग में गहराइयां हो गई हैं जो कि दिमाग खराब करने वाली फिल्म ने मुझे दी हैं। आप देख सकते हैं अब इस स्क्रीनशॉट को लोगों ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। वहीं ओरिजनल ट्वीट करने वाले ने लिखा है कि मेरे ट्वीट से किसी इंटर्न की नौकरी चली गई। आप सभी को बता दें कि इससे पहले भी गहराइयां को लेकर ट्विटर पर कई तरह के पोस्ट वायरल थे और अब तक कई लोगों का खाना है फिल्म रद्दी है।

बेटे तैमूर अली खान को मिली उनकी वैलेंटाइन, करीना ने शेयर की पोस्ट

सलमान से शादी करने को तैयार ये अदाकारा! खुद कर चुकीं है खुलासा

इमली की इस एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, लिखा इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -