धर्मा कीर्तिराज ने एक म्यूजिक वीडियो के साथ बी-टाउन में किया प्रवेश
धर्मा कीर्तिराज ने एक म्यूजिक वीडियो के साथ बी-टाउन में किया प्रवेश
Share:

अभिनेता धर्मा कीर्तिराज इस बात से उत्साहित हैं कि उन्होंने अभी-अभी बी-टाउन में कदम रखा है। पहला संगीत वीडियो जिसमें उन्हें मुख्य भूमिका में दिखाया गया है और जो स्वागत उन्हें मिला है उससे वह रोमांचित हैं। गाने का नाम कितना मजा है और इसे अल्ताफ सैय्यद ने गाया है। उन्होंने कहा, इस गाने में मेरी चाणकश की सह-कलाकार नगमा अख्तर के साथ जोड़ी बनाई गई है। वास्तव में, उन्होंने मुझे बोर्ड में लाने में उत्प्रेरक की भूमिका निभाई है। अल्ताफ एक नया गायक है और हमने इस गाने के लिए लॉकडाउन से ठीक पहले शूटिंग की। 

अभिनेता ने शेयर किया, गाने के पीछे की तकनीकी टीम बहुत अच्छी है, इसे रवि शर्मा ने निर्देशित किया है, जबकि डांस मास्टर पप्पू मास्टर हैं, जिन्होंने रणबीर कपूर और अजय देवगन जैसे अभिनेताओं के साथ काम किया है। प्रतिक्रिया उत्साहजनक रही है। मेरे पास बहुत से लोगों ने मुझे संदेश दिया है कि उन्हें गाना पसंद आया है। यहां तक कि दर्शन, जिनकी प्रतिक्रिया को मैं महत्व देता हूं।

उन्होंने कहा कि मैंने अच्छा काम किया है। वीडियो की प्रतिक्रिया के कारण टीम अब कुछ और संगीत वीडियो की योजना बना रही है। अभिनेता इसे अपने काम के विविधीकरण की दिशा में एक कदम के रूप में देखते हैं। कैडबरी, तलवार और कैडबरी जैसी फिल्मों में काम कर चुके धर्मा कहते हैं, संगीत वीडियो ध्यान आकर्षित करने के लिए एक अच्छा मंच है। डिजिटल स्पेस भी खुल गया है और मैं यहां अपने करियर को संतुलित करते हुए हिंदी में भी कुछ अच्छा काम करने की उम्मीद कर रहा हूं।

फहद फासिल ने 'मलयनकुंजू' की शूटिंग को लेकर किया ये खुलासा

निवेथा थॉमस ने ली कोरोना की पहली खुराक

साउथ एक्ट्रेस वरलक्ष्मी ने शेयर किया ये जबरदस्त वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -