धारावी में फिर बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, 22 जनवरी से अब तक 7 गुना इजाफा
धारावी में फिर बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, 22 जनवरी से अब तक 7 गुना इजाफा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में दिन पर दिन कोरोना संक्रमण बढ़ता चला जा रहा है। अब हाल ही में आई खबर के मुताबिक एशिया के सबसे बड़े स्लम मुंबई के धारावी में कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है। बीते 22 जनवरी को धारावी में कोरोना के कुल 10 पॉजिटिव केस आए थे, और अब बीते 4 मार्च को ये मामले बढ़कर 73 हो चुके हैं। देखा जाए तो इन मामलों में 7 गुना इजाफा हुआ है। जी दरअसल बीते दिनों धारावी कोरोना के चंगुल से छूट गया था लेकिन अब यह एक बार फिर से गिरफ्त में आ गया है।

इस समय एशिया की इस सबसे बड़ी झुग्गी इलाके में कोरोनों के मामलों में सात गुना इजाफा देखने को मिल रहा है। आपको बता दें धारावी में चार मार्च को कोरोना के 73 मामले सामने आए हैं जो चौकाने वाला आंकड़ा है। बीते जनवरी में धारावी कोरोनामुक्त होने के कगार पर पहुंची थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बीते 22 जनवरी को यहां महज 10 कोरोना पीड़ित सामने आए थे लेकिन अब इनकी संख्या दिन पर दिन बढ़ने लगी है।

इस समय धारावी में कोरोनों के बढ़ते मामलों को लेकर बीएमसी में भी हड़कंप मच गया है। बीएससी के एक अधिकारी का कहना है कोरोना पर काबू पाने के लिए पुराने मॉडल को अपनाया जा रहा है। लोगों की तेजी से स्क्रीनिंग और टेस्ट किए जा रहे हैं। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार, बीएमसी ने हालात को नियंत्रण में करने के लिए कड़े कदम उठाए हैं।

भिंड: अज्ञात वाहन ने वैन को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत

आईपीएल खरीदने जा रहा है यह मशहूर कॉमेडियन, वीडियो वायरल

बंद हुई मुंबई की मशहूर कराची बेकरी शॉप, MNS पार्टी के नेता ने लिया श्रेय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -