आम आदमी पार्टी से धर्मवीर गांधी की छुट्टी

Apr 22 2015 09:34 AM
आम आदमी पार्टी से धर्मवीर गांधी की छुट्टी
n style="font-weight: bold;">नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी में अंर्तकलह की आग थमने का नाम नहीं ले रही है। एक ओर जहां बागी संस्थापक सदस्यों प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव के विरूद्ध अनुशासन समिति ने अपनी कार्रवाई की वहीं दूसरी ओर पार्टी के संसदीय दल के नेता धर्मवीर गांधी को निष्कासित कर दिया गया। इस तरह से संकटों से घिर रही आम आदमी पार्टी की ताकत और कमजोर हो गई। मिली जानकारी के अनुसार पार्टी से प्रशांत भूषण, योगेंद्र यादव को निष्कासित करने के बाद संसदीय दल के नेता धर्मवीर गांधी को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

इस दौरान प्रशांत भूषण और शांति भूषण को लेकर आप नेता आशीष खेतान ने बताया कि किस तरह से बाप बेट ने अपनी संपत्ति बनाई और उन्हें आरोपों को साबित करने की चुनौती दी। खेतान ने भूषण और उनके परिजन पर बेईमानी करने और बड़े पैमाने पर गलत रीति से धन अर्जित करने की बात कही।

इस दौरान कहा गया कि खेतान ने सरकारी जमीन ली, यही नहीं उन्होंने मकानों पर कब्जा जमाया। पार्टी से गांधी को निकाले जाने को लेकर गांधी ने अपना तर्क दिया कि गांधी जो कुछ गलत चल रहा है उसे देखकर चुप नहीं रह सकता और उसके असंतोष को दबाया भी नहीं जा सकता। पार्टी में कुछ लोग अपनी मर्जी चला रहे हैं।