हिमाचल को 'ड्रग्स का गढ़' कहने पर फंसी उर्मिला मातोंडकर, मिला लीगल नोटिस

धर्मशाला: देवभूमि और वीरभूमि हिमाचल प्रदेश को बीते दिनों ही उर्मिला मतोड़कर ने 'ड्रग्स का गढ़' कह डाला है और उनके इस बयान के बाद अब वह निशाने पर आ गईं हैं। जी दरअसल इस समय राज्य में उर्मिला मातोंडकर का जमकर विरोध हो रहा है। अब इसी बीच हिमाचल की छवि धूमिल करने पर धर्मशाला के अधिवक्ता विश्व चक्षु ने उर्मिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया आरम्भ कर दी है। मिली जानकारी के तहत उन्होंने इस मामले में उर्मिला को एक लीगल नोटिस तक भेज दिया है।

इस नोटिस में लिखा है कि 'हिमाचल की छवि धूमिल करने पर वे दीवानी व फ़ौजदारी मानहानि का दावा ठोकेंगे।' इसके अलावा इस बारे में धर्मशाला के अधिवक्ता विश्व चक्षु ने बात की। उन्होंने कहा कि, 'देवभूमि हिमाचल प्रदेश मात्र देवभूमि ही नहीं, देश व विश्व भर में वीरभूमि के नाम से भी जानी जाती है। प्रदेश के वीरों ने हमेशा देश की सुरक्षा के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया है।'

इसके अलावा उन्होंने कहा देश व हिमाचल की बेटी कंगना ने सुशांत मर्डर, बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर खुलासे किए तो महाराष्ट्र सरकार ने अंसवैधानिक कार्रवाई की, जिसका पूरे देश में विरोध हो रहा है। हिमाचल की बेटी कंगना को सभी लोग खुले दिल से समर्थन कर रहें हैं तो बॉलीवुड में महाराष्ट्र सरकार की कठपुतली इस तरह की ओछी हरक़तें कर रही है।' उन्होंने यह तक कहा कि हिमालय के मुकुट वाला हिमाचल पूरे देश का सिरमौर है। अब ऐसे में देश और प्रदेश के लिए ऐसी बयानबाजी कतई बर्दास्त नहीं की जाएगी।

कंगना को लेकर बोले रणवीर- 'हद से ज्यादा बोल...'

कौन बनेगा करोड़पति के सेट से वायरल हुई बिग बी की एक और तस्वीर

आपकी आँखों को भी नम कर देगी इस किसान की लगन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -