नेटफ्लिक्स पर जल्द रिलीज़ होगी धनुष की ये शानदार फिल्म

By Emmanual Massey
Feb 22 2021 05:25 PM
नेटफ्लिक्स पर जल्द रिलीज़ होगी धनुष की ये शानदार फिल्म

अभिनेता धनुष-स्टारर तमिल फिल्म “जगमे थांधीराम” (ट्रिकी वर्ल्ड) नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। कार्तिक सुब्बारा द्वारा निर्देशित, फिल्म सुरूली के चारों ओर घूमती है, जो एक खानाबदोश गैंगस्टर है, जिसे युद्ध में अच्छाई और बुराई के बीच चयन करना होता है, जिसे वास्तव में घर कहा जा सकता है। फिल्म का निर्माण YNot Studios और Reliance Entertainment द्वारा किया गया है।

नेटफ्लिक्स के साथ अपने सहयोग के बारे में बोलते हुए, सुब्बाराज ने कहा, ‘जगमे थांधीराम’ मेरी ड्रीम फिल्म है। एक स्क्रिप्ट जो मेरे दिल के बहुत करीब है। एक ऐसी कहानी जिसे दुनिया भर के दर्शकों द्वारा बताया और सुना जाना चाहिए। “इस फिल्म ने अपने दर्शकों से बात करने का एक नया तरीका ढूंढा है। ‘जगमे थांधीराम’ का प्रीमियर नेटफ्लिक्स द्वारा दुनिया भर में 190 से अधिक देशों में और कई भाषाओं में एक साथ किया जाएगा।”

YNOT स्टूडियोज के एस शशिकांत ने कहा, “हमारी फिल्म को देखने के लिए एक रोमांचक साहसिक कार्य होने जा रहा है और हमें विश्वास है कि फिल्म कलाकारों और चालक दल की कड़ी मेहनत को दर्शाएगी, दर्शकों के साथ एक राग छेड़ेगी और बहुत प्रशंसा प्राप्त करेगी। इसके प्रयास। “ प्रतिभा राव, निदेशक – कंटेंट एक्विजिशन, नेटफ्लिक्स इंडिया ने कहा, “हम कार्तिक सुब्बाराज की ‘जगमे थांधीराम’ के लिए घर के लिए रोमांचित हैं, और तमिल सिनेमा की प्रतिभा और जादू को दुनिया के सामने दिखाने के लिए उत्साहित हैं। धनुष स्टारर प्रशंसकों का मनोरंजन करने का वादा करता है, और हम इसे भारत में और विश्व स्तर पर दर्शकों के लिए लाने के लिए सम्मानित हैं। ”

वास्तविक जीवन के ' फुनसुख वांगडू ' सोनम वांगचुक ने भारतीय सेना के लिए सौर ऊर्जा चालित तंबू बनाया

अमेज़न पर अब भी जारी है FAB फेस्टिवल, जानिए क्या है शानदार ऑफर

भारत में लॉन्च हुआ Redmi 9 पावर स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत