फैंस के लिए बढ़ी खबर, रिलीज़ हुआ धनुष की इस मूवी का ट्रेलर
फैंस के लिए बढ़ी खबर, रिलीज़ हुआ धनुष की इस मूवी का ट्रेलर
Share:

कार्तिक सुब्बाराज की आगामी तमिल एक्शन ड्रामा जगमे थंदीराम का ट्रेलर आज जारी किया गया है। फिल्म में धनुष मदुरै के एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं। ट्रेलर में धनुष को एक मजाकिया गैंगस्टर के रूप में दिखाया गया है और पोस्टर को देखकर वह अपनी शैली के साथ बहुत मज़ा करने का वादा करता है। फिल्म जगमे थांधीराम कार्तिक सुब्बाराज और धनुष के बीच पहली बार सहयोग का प्रतीक है। निर्माताओं ने इसका प्रीमियर 18 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का फैसला किया। 

ट्रेलर में धनुष को मदुरै के एक गैंगस्टर के रूप में पेश किया गया है जो एक स्थानीय गैंगस्टर के साथ हॉर्न बजाने के लिए लंदन की यात्रा करता है। गेम ऑफ थ्रोन्स फेम जेम्स कॉस्मो द्वारा स्थानीय गैंगस्टर की भूमिका निभाई गई है। ऐसा प्रतीत होता है जैसे वे एक रिश्ता साझा करते हैं जो कि कुछ प्रमुख कारणों से कड़वा हो गया है। फिल्म मदुरै से लंदन तक एक गैंगस्टर के रूप में उनकी यात्रा को ट्रैक करेगी। फिल्म की शूटिंग ब्रिटेन के कुछ अन्य स्थानों के अलावा लंदन में भी की गई है। यह फिल्म मूल रूप से अप्रैल 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, कोरोनावायरस महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। प्रोजेक्ट के पूरा होने पर धनुष ने ट्वीट कर अपने फैंटेसी की जानकारी दी। 

उन्होंने लिखा "यह डी 40 के लिए एक रैप है। मैंने जो सबसे तेज फिल्मों में से एक किया है। कार्तिक सुब्बाराज जैसे विचित्र, समझदार और दूरदर्शी फिल्म निर्माता के साथ काम करना खुशी की बात थी। यह खास होने वाला है।" जब से निर्माताओं ने घोषणा की कि फिल्म सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी, धनुष परेशान हैं और उन्होंने फिल्म से खुद को दूर कर लिया है। लीड लेडी की भूमिका की बात करें तो ऐश्वर्या लक्ष्मी निभाएंगी। सहायक कलाकारों में गुरु सोमसुंदरम, कलाइरासन और जोजू जॉर्ज शामिल हैं।

आरबीआई ने बिटकॉइन निवेशकों को दी राहत

अदार पूनावाला ने मैग्मा फिनकॉर्प के अध्यक्ष के रूप में संभाला पद

ज्यादातर कंपनियों के लिए प्रबंधनीय क्रेडिट प्रभाव पर फिच ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -