विजय सेतुपति के साथ नज़र आएगी ये अदाकारा
विजय सेतुपति के साथ नज़र आएगी ये अदाकारा
Share:

विजय सेतुपति पूरे देश के सबसे व्यस्त प्रमुख पुरुषों में से एक हैं, जिनके पास न केवल तमिल बल्कि तेलुगु और हिंदी के साथ-साथ फिल्मों की एक उल्लेखनीय कतार है. रिलीज़ के लिए तैयार उनकी फ़िल्में तेलुगु में विजय के साथ 'मास्टर ’ तेलुगु में  'Kadaisi Vivasayi', 'Ka Pe Ranasingham' and 'Uppenna' in Telugu.

मक्कल सेलवन के लिए उत्पादन के विभिन्न चरणों के तहत आने वाली परियोजनाओं में  'Yaadhum Oore Yaavarum Kelir' तुगलक दरबार’,   काठु वाकुला रेंदु कधल ’, 'लाल सिंह चड्ढा’ लघु फिल्मों और वेब सीरीज की एक जोड़ी शामिल है. विजय सेतुपति ने महान श्रीलंकाई स्पिनर मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक का फिल्मांकन शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसका शीर्षक उन्होंने अस्थायी रूप से टेस्ट विकेटों के अपराजेय रिकॉर्ड संख्या '800' के लिए दिया है. अब यह सूचना मिली है कि श्री मलयालम अभिनेत्री राजिशा विजयन को श्रीपति रंगास्वामी द्वारा निर्देशित फिल्म में मुख्य नायिका की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है.

मलयालम में नायिकाओं की सबसे अधिक मांग वाली राजिशा ने तमिल फिल्म 'कर्णन' में मारी सेल्वराज द्वारा निर्देशित और धनुष के साथ उनकी जोड़ी के रूप में अभिनय किया था. उनकी बहुत दूसरी कॉलीवुड परियोजना वीजेएस के साथ है और ऐसा लगता है कि वह तमिल सिनेमा में एक मजबूत प्रविष्टि के लिए तैयार हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विनाया सेषा का डांस

मालविका ने ट्विटर पर जाहिर की अपनी इच्छा, इस शख्स के साथ करना चाहती है काम

मीरा मिथुन ने विजय और सूर्या पर साधा निशाना, कही चौकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -