धनुष ने पूरी की 'द ग्रे मैन' की शूटिंग, सामने आया ये वीडियो
धनुष ने पूरी की 'द ग्रे मैन' की शूटिंग, सामने आया ये वीडियो
Share:

धनुष ने अपनी हॉलीवुड फिल्म 'द ग्रे मैन' की शूटिंग पूरी कर ली है और इसकी पुष्टि निर्देशक जोड़ी एंथनी और जो रूसो ने शूटिंग के आखिरी दिन से एक वीडियो साझा की थी। सेट पर घूमते हुए, रूसो भाइयों ने अपने वीडियो को कैप्शन किया था, “Last day of shooting #TheGrayMan in the States. We out... Did we add our own sound effects? Yes.”

 

जबकि धनुष अमेरिका में शूटिंग में व्यस्त हैं, उनके जल्द ही चेन्नई लौटने की उम्मीद है और प्रशंसक उनके कैमरे के पीछे आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गायक और संगीतकार सीन रोल्डन ने ट्विटर पर धनुष को एक पोस्ट समर्पित किया और लिखा, “#Powerpaandi से #VenpaniMalare। बस मेरी आवाज और पियानो। इस एल्बम को मेरे लिए यादगार बनाने वाले सबसे खूबसूरत प्रशंसकों के लिए समर्पण। भले ही @dhanushkraja कुछ समय के लिए निर्देशन नहीं कर रहे हों, लेकिन यह फिल्म अगले 10 वर्षों के लिए बहुत कुछ याद दिलाती है। फिर से, आप सभी का धन्यवाद।" शॉन के वीडियो की सराहना करते हुए, धनुष ने जवाब दिया, “और आप इसकी वजह हैं। धन्यवाद। लव यू।" हालाँकि, धनुष ने कैमरे के पीछे आने के अपने फैसले के बारे में सभी अटकलों को कुशलता से टाल दिया।

धनुष हॉलीवुड फिल्म 'द ग्रे मैन' के अलावा 'जगमे थंदीराम' में भी नजर आएंगे। यह तमिल एक्शन थ्रिलर इस साल के अंत में एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

सुरिया और कार्थी ने इस तरह की फैन क्लबों के जरूरतमंद सदस्यों की मदद

फिल्म इंडस्ट्री में मीणा ने पूरे किए चार दशक, शेयर किया अपना अनुभव

पार्वती के लिए वरदान सिद्ध हुआ ये लॉकडाउन, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -