अपनी शादी को एक और मौका देना चाहते है धनुष

प्यार दुनिया की सबसे खूबसूरत भावनाओं में से एक  कहा जाता है। वहीं एक कदम आगे बढ़कर शादी करना किसी भी कपल की जिंदगी का सबसे बेहतरीन पल कहा जाता है हालांकि, जब वह खूबसूरत रिश्ता टूट जाता है, तो यह न केवल एक रिश्ते को बल्कि पूरे परिवार को पूरी तरह से समाप्त कर देते है। ऐसा ही तब हुआ जब साउथ के सुपरस्टार धनुष ने शादी के 18  वर्ष के उपरांत पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत से अलग होने का निर्णय कर लिया।

इस वर्ष की शुरुआत में जनवरी में अलग होने का एलान कर दिया था। इस खबर ने हर किसी का दिल तोड़ चुकी थी। वहीं अब धनुष और उनकी एक्स पत्नी को लेकर ऐसी खबर आई जो आपके चेहरे पर मुस्कान लेकर आ जाएगी। खबर हैं कि दोनों ने एक बार फिर साथ आने का निर्णय कर लिया है। जी हां, आपने ठीक सुना। धनुष और ऐश्वर्या ने अपनी शादी को दूसरा मौका देने का निर्णय कर लिया।

खबरों का कहना है कि इस जोड़े ने अपने तलाक को रोकने और अपने निजी मुद्दों को सुलझाने का प्रयास भी करने का निर्णय कर लिया है। धनुष और ऐश्वर्या के परिवारों ने रजनीकांत के घर पर एक बैठक की जहां यह तय किया गया कि जोड़े को काम करने का प्रयास करनी चाहिए और अपनी शादी के मुद्दों को सुलझाना भी चाहिए।

इस दौरान जैसे ही धनुष और ऐश्वर्या ने अलग होने का एलान कर दिया है, उसी के पीछे की वजह  के बारे में कई रिपोर्टों ने मीडिया में अपना स्थान बना लिया। कुछ रिपोर्ट्स में तो यह भी कहा गया है कि धनुष और ऐश्वर्या की शादी उनके व्यस्त काम की वजह से खराब हुई थी। रिपोर्ट में यह भी कहा गया गया था कि धनुष एक वर्कहॉलिक है और इसने उसके पारिवारिक जीवन पर भारी  प्रभाव डाल दिया है।

हार्ट अटैक से गई एक और जान, इस मशहूर सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा

समय में हुआ बड़ा परिवर्तन रिलीज किया गया आदिपुरुष का धमाकेदार टीज़र

भगवान श्री राम की जन्‍मभूमि पर लॉन्च किया जाएगा आदिपुरुष का टीज़र

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -