टॉलीवुड निर्देशक शेखर कम्मुला के साथ काम करेंगे धनुष

टॉलीवुड निर्देशक शेखर कम्मुला के साथ काम करेंगे धनुष

धनुष लोकप्रिय टॉलीवुड निर्देशक शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित एक बहुभाषी फिल्म में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। निर्देशक आनंद, हैप्पी डेज़ और फ़िदा जैसे अपने फील-गुड ड्रामा के लिए जाने जाते हैं। फिल्म का निर्माण टॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज एलएलपी द्वारा किए जाने की संभावना है। इस परियोजना के तमिल, तेलुगु और हिंदी में बनने की संभावना है, जिसमें इन सभी उद्योगों में प्रमुख नाम शामिल हैं।

विजय के बाद धनुष दूसरे तमिल अभिनेता हैं, जिन्होंने टॉलीवुड फिल्म निर्माता के साथ काम करना चुना। विजय कथित तौर पर थोझा प्रसिद्धि के वामशी पेडिपल्ली की एक फिल्म में अभिनय करने के लिए सहमत हो गए हैं। धनुष, जो एवेंजर्स फिल्म निर्माता जोड़ी द रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित अपनी हॉलीवुड फिल्म, द ग्रे मैन की शूटिंग के लिए अमेरिका गए थे, के जल्द ही भारत लौटने की संभावना है। अभिनेता के पास कई परियोजनाएं हैं। 

उन्होंने कार्तिक नरेन (अस्थायी रूप से #D43 के रूप में संदर्भित) के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, और उनके रांझणा निर्देशक आनंद एल राय द्वारा निर्देशित बॉलीवुड फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग भी पूरी कर ली है। उनके पास रत्नासन के निर्देशक रामकुमार के साथ एक फिल्म भी है। अभिनेता अपने भाई सेल्वाराघवन के साथ दो फिल्मों - नाने वरुवेन और निर्देशक की आयरथिल ओरुवन की अगली कड़ी में भी काम करेंगे।

अक्षय कुमार की इस फिल्म को लेकर जमकर किया जा रहा विरोध, एक्टर का पुतला फूंका गया

WTC Final: क्रिकेटप्रेमियों को बड़ा झटका, बारिश में धुला महामुकाबले का पहला सत्र

अपने ग्लैमरस अंदाज से दिशा ने लगाई सोशल मीडिया पर आग