इस साउथ एक्टर संग रोमांस करेंगी सारा अली खान, बनेंगी बिहारी लड़की
इस साउथ एक्टर संग रोमांस करेंगी सारा अली खान, बनेंगी बिहारी लड़की
Share:

बॉलीवुड में अपनी एक ही फिल्म से हिट होने वाली सारा अली खान जल्द ही कुली नंबर वन फिल्म में नजर आने वाली हैं। वहीं इसके अलावा वह जल्द ही डार्क रोमांटिक मूवी में नजर आ सकती है। जी दरअसल साल 2013 में आई सुपरहिट फिल्म 'रांझना' के बाद धनुष काफी समय से नजर नहीं आए लेकिन अब खबर है वह सारा के साथ फिल्म में दिखाई देंगे। जी हाँ, आनंद एल राय और धनुष बहुद जल्द एक फिल्म लेकर आ रहे हैं जोकि एक क्विर्की डार्क रोमांटिक फिल्म होगी।

इस फिल्म में धनुष के अपोजिट सारा अली खान को कास्ट किया गया है। जी हाँ, यह सुनकर सारा और धनुष दोनों के फैंस बहुत खुश है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म में सारा एक बिहारी लड़की का किरदार निभाएंगी। जी हाँ, इसी के साथ ऐसा पहली बार होगा जब सारा और धनुष एक साथ बड़े पर्द पर नजर आएंगे।

खबर यह भी है कि फिल्म में रितिक रोशन को भी कास्ट किया जा सकता है लेकिन अब तक इस बात पर मुहर नहीं लग पाई है। आप सभी को यह भी बता दें कि इससे पहले साल 2018 में आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' आई थी जोकि बुरी तरह बॉक्स ऑफिस पर पिट गई और इस फिल्म में शाहरुख खान , कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा अहम रोल में नजर आए थे लेकिन फिल्म हिट नहीं हो पाई। ऐसे में वह अपनी नै फिल्म के साथ आने के लिए तैयार हैं।

फिल्म प्रमोशन के लिए कंगना ने दीपिका से लिया पन्गा, जानिये पूरा मामला

फिल्म 'लव आजकल' में सलमान खान के फैन होंगे कार्तिक आर्यन, अभिनेता ने शेयर की ये तस्वीर

BB13 : कभी एक दूसरे को फूटी आँख नहीं सुहाते थे यह कंटेस्टेंट, वही रश्मि को सुझाव देते नजर आये सिद्धार्थ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -