फैंस के लिए बड़ी खबर, जल्द ही  OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी धनुष की फिल्म
फैंस के लिए बड़ी खबर, जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी धनुष की फिल्म
Share:

कोरोना वायरस की स्थिति ने फिल्म व्यवसाय की सभी गतिविधियों को रोक कर रख दिया है. लेकिन अब पूरे मॉड्यूल को फिर से काम में लिया जा रहा है. अधिकांश देशों में लॉकडाउन ने अनिश्चितता के बारे में लाया है जब थिएटर सुरक्षित रूप से खुल जाएंगे और फिर यह भी कि क्या दर्शकों को हॉल में जाने में कोई परेशानी नहीं होगी लेकिन फिर भी यह वायरस कई दिनों से लगातार बढ़ता ही जा रहा है. कई निर्माता अब ओटीटी रिलीज़ का विरोध किए जा रहे हैं और हाल ही में तमिल में 'पोनमंगल वंधल' में ज्योतिका अभिनीत और सूर्या द्वारा निर्मित और कार्तिक सुब्बाराज द्वारा निर्मित कीर्ति सुरेश की 'पेंगुइन' गुनगुनी प्रतिक्रिया के लिए सीधे अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जानी वाली है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बीच, कार्तिक सुब्बाराज द्वारा निर्देशित धनुष की आगामी बिग जी 'जगमे थन्थीराम' को नेटफ्लिक्स पर सीधे रिलीज के लिए एक शानदार पेशकश की गई है. प्रोड्यूसर्स वाई नॉट स्टूडियोज इस सौदे को ध्यान में रखते हुए अनिच्छुक रहे हैं कि क्या धनुष मंजूरी देंगे क्योंकि वह चाहते हैं कि उनके प्रशंसक पहले सिनेमाघरों में फिल्म का आनंद लें.

जानकारी के लिए हम बता दें कि अब बड़ी चर्चा यह है कि धनुष ने इसे एक निर्माता के दृष्टिकोण से अधिक माना है और चूंकि निवेश के लिए दिन-प्रतिदिन रुचि बढ़ रही है, इसलिए ओटीटी पर 'जगमे थन्थीराम' की रिलीज की अनुमति देने का फैसला किया है. ऐसा कहा जाता है कि उन्होंने अपनी भावनाओं को निर्माता के पक्ष में पहुंचा दिया है और इस कदम की शुरुआत हो चुकी है. अच्छी खबर यह है कि डी प्रशंसक अपनी मूर्ति की फिल्म को नेटफ्लिक्स पर बहुत जल्द पकड़ सकते हैं, बजाय इसके कि वे नाटकीय उत्सव के लिए अनिश्चित काल तक प्रतीक्षा करें. Am जगमे थन्थीराम ’में संतोष नारायणन का संगीत है और इसमें धनुष, ऐश्वर्या लिक्षमी, कालयरासन, संचना नटराजन, जोजू जॉर्ज और जेम्स बारो के कलाकारों की टुकड़ी है.

महेशबाबू की फिल्म में मुख्य अभिनय करती नज़र आएगी ये अदाकारा

कल रिलीज़ होगा विजय सेतुपति की फिल्म का फर्स्ट लुक

राम गोपाल ने शेयर की अपनी फिल्म की हॉट एक्ट्रेस की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -