कांस में लॉन्च हुआ धानुष का यह फॉरेन प्रोजेक्ट

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार और निर्देशक धनुष अपने आने वाले फॉरेन प्रोजेक्ट 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' के प्रमोशन के लिए कांस पहुंचे थे. धनुष की इस फिल्म में केन स्कॉट अपना निर्देशन दे रहे हैं. धानुष ने अपने इस प्रोजेक्ट के प्रमोशन की तस्वीर को अपने ट्विटर अकॉउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें वह लीड रोल में नज़र आने वले हैं. कांस में धानुष ने अपनी इस नई फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया है.

धानुष के प्रोजेक्ट 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' को अंग्रेजी और तमिल भाषा में रिलीज़ किया जाएगा. धानुष की इस फिल्म का टाइटल "Vaazhkaiyai Thedi Naanum Ponaen" है. इसी नाम की एक किताब भी है, उसी पर आधारित इस फिल्म को बनाया जा रहा है. किताब को रोमैन प्यूर्टोलस ने लिखा है.

कहानी की बाते करें तो यह एक ठगी कलाकार की कहानी है, जो अपना फन दिखाते हुए यूरोप की यात्रा पर निकलता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में धानुष अजातशत्रु नाम के किरदार का रोल प्ले करने जा रहे हैं. अजातशत्रु पैरिस जाना चाहता है, लेकिन उसकी किस्मत में कुछ और ही लिखा हुआ होता है जो उसे कही और ही ले जाना चाहती है. बताया गया है कि अजातशत्रु अपनी यात्रा लंदन में ख़त्म करता है. अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर धानुष काफी एक्साइटेड हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शादी के बाद रोमांटिक पति-पत्नी के रूप में नजर आए सोनम और आनंद

'हरजीता' से पंजाबी फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं पंकज त्रिपाठी

B'day Spl : पोर्न स्टार बनने के लिए सनी ने अपनी माता-पिता से पूछा था ऐसा सवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -