'Jagame Thandhiram' का फर्स्ट लुक आया सामने, इस नए अवतार में नजर आए धनुष
'Jagame Thandhiram' का फर्स्ट लुक आया सामने, इस नए अवतार में नजर आए धनुष
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता धनुष नेटफ्लिक्स पर तहलका मचाने को तैयार हैं। दरअसल, धनुष की नई मूवी आने वाली है जगमे थांदीराम। इस मूवी में धनुष, सुरुली की भूमिका निभा रहे हैं जो एक गैंगस्टर है। यहां तक की मूवी के रिलीज होने से पहले ही ये रोल बहुत लोकप्रिय हो गया है।

वही ट्विटर पर उनका लुक बहुत छाया हुआ है। ऑरेंज कलर के ब्लेजर, ब्लैक शर्ट तथा क्रीम कलर की पैंट में धनुष का रफ लुक देखकर प्रशंसक खुश हो गए हैं। बता दें कि ये मूवी 190 देशों में 17 भाषा में रिलीज होगी। ये एक बड़े स्तर में रिलीज हो रही है तथा प्रशंसक इस मूवी को लेकर बहुत उत्साहित हैं। फिल्म का ऑडियो ट्रैक लॉन्च कर दिया गया जिसे बहुत जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म को कार्तिक सुब्बाराज निर्देशित कर रहे हैं।

वही इस मूवी के बारे में चर्चा करते हुए धनुष ने बताया था, मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं इस मूवी की प्रतीक्षा बहुत वक़्त से कर रही हूं। फाइनली अब ये मूवी लोगों तक पहुंचने वाली है और मैं बहुत उत्साहित हूं। काश ये फिल्म थोड़ी बेहतर सिचुएशन में रिलीज होती। सिर्फ इसी बात से थोड़ा दुखी हूं। धनुष को लगता है कि ये मूवी इस मुश्किल वक़्त में लोगों का स्ट्रेस कम करने में सहायता करेगी। उन्होंने कहा था, ‘फिलहाल लॉकडाउन के कारण सभी परेशान हैं और मुझे आशा है कि इस मूवी से उनका स्ट्रेस कम होगा।’ धनुष ने अपने रोल को लेकर कहा, ‘मैं सुरुलि को बेहद पसंद करता हूं। 

मारुति सेलेरियो डिजाइन लॉन्च से पहले लीक हुई जानकारी

रामचरण ने कोराताला शिवा के जन्मदिन के मौके पर दीं शुभकामनाएं

नानी करेंगे दीप्ति गंटा की पहली तेलुगु फिल्म का निर्माण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -