धनुष संग वर्कआउट करते नजर आईं सारा अली खान, वीडियो हुआ वायरल
धनुष संग वर्कआउट करते नजर आईं सारा अली खान, वीडियो हुआ वायरल
Share:

एक्ट्रेस सारा अली खान आए दिन अपने लुक्स के लिए चर्चाओं में रहती हैं। वह हर दिन अपनी नयी पोस्ट से खलबली मचा देती हैं। वैसे इस समय उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जो उनके वर्कआउट का है। पहले तो हम आपको यह बता दें कि सारा अली खान जल्द ही 'कुली नंबर वन' में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं। वहीं अब सारा सोशल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं।

जी दरअसल इस वीडियो में एक्ट्रेस वर्कआउट करती नजर आ रही है। वहीं इस वीडियो की खास बात ये है कि वीडियो में सारा अली खान साउथ के सुपरस्टार धनुष के साथ जिम में पसीना बहा रही हैं। जी हाँ, वहीं सारा अली खान ने इस बेहतरीन वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- 'ट्रेनिंग विद थलाइवा।' अब इस समय सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से चर्चाओं का विषय बन चुका है। आप देख सकते हैं दोनों जिम में जिम ट्रेनर की देख-रेख में वर्कआउट कर रहे हैं।

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सारा अली खान और वरुण धवन की फिल्म 'कुली नंबर 1' का ट्रेलर 28 नवंबर यानी आज रिलीज हो गया है। वहीं यह फिल्म 25 दिसंबर को ओटोटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। वहीं धनुष के साथ सारा अली खान डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। इसमें अक्षय कुमार भी होंगे। तीनो की साथ में यह पहली फिल्म होगी।

 

नयी पोस्ट करते ही ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे, लोगों ने दिलाई सुशांत की याद

ट्वीट कर बोली पायल घोष- 'जूते से मारूंगी'

क्या चीन से ही फैला था कोरोना वायरस ? WHO के टॉप इमरजेंसी एक्सपर्ट ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -